गढ़वा में मजदूर के पैरों में ठोकी कील, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1389641

गढ़वा में मजदूर के पैरों में ठोकी कील, जानें पूरा मामला

गढ़वा जिले में मेराल थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद एक मजदूर को अगवा कर पैर में कील ठोकने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित को स्थानीय लोगों की मदद से गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर मजदूर का इलाज जारी है.

फाइल फोटो

Garhwa: झारखंड में इन दिनों आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं. हाल ही में गढ़वा जिले में मेराल थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद एक मजदूर को अगवा कर पैर में कील ठोकने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित को स्थानीय लोगों की मदद से गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर मजदूर का इलाज जारी है.

जख्मी हालत में कराया अस्पताल में भर्ती
दरअसल, जिले के मेराल गांव में बच्चों के मामूली पैसे के विवाद में झगड़े के तीसरे दिन एक मजदूर को अगवा कर लिया. मजदूर का नाम बसरूद्दीन बताया जा रहा है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मजदूर के दोनों पैरों पर कील ठोक दी गई है. जिसके बाद जख्मी हालत में मजदूर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना को लेकर मेराल थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

पुलिस को दिया आवेदन
मेराल थाना मुख्यालय के ईदगाह टोला निवासी बसरुद्दीन अंसारी 30 वर्ष पिता नजाबुदीन अंसारी की मां कुरैशा बेबी ने थाना में आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई गई है. थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार देर शाम मेराल के नेनुआ मोड़ के करीब से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने बसरुद्दीन को अगवा किया था. जिसके बाद जान से मारने की नियत से मारपीट की और दोनों पैर में कील ठोक दी. जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में सुनसान जगह पर फेंक दिया. बाद में होश आने पर उसने अपने मोबाइल से घर में घटना की जानकारी दी और वहां, पर स्थानीय लोगों के द्वारा मेराल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेज दिया गया. फिलहाल मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज जारी है. 

(रिपोर्टर- संजीव कुमार गिरि) 

ये भी पढ़िये: Amit Shah in Bihar LIVE update: सिताब दियारा पहुंच रहे हैं अमित शाह, जेपी की जयंती में होंगे शामिल

Trending news