झारखंड सरकार में ऑल इज वेल? चंपई सोरेन के एक फैसले से नाराज हुए कांग्रेस के ये मंत्री, सामने आई पार्टी की कलह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2146035

झारखंड सरकार में ऑल इज वेल? चंपई सोरेन के एक फैसले से नाराज हुए कांग्रेस के ये मंत्री, सामने आई पार्टी की कलह

Jharkhand News in hindi: झारखंड में  हाल में ही अधिकारियों के तबादले हुए हैं, जिसको लेकर कुछ मंत्रियों के भी नाराज होने की बात सामने आई है. कहा जा रहा है कि इन  तबादलों में मंत्रियों की अनदेखी की गई है.

(फाइल फोटो)

Ranchi: Jharkhand News in hindi: झारखंड में  हाल में ही अधिकारियों के तबादले हुए हैं, जिसको लेकर कुछ मंत्रियों के भी नाराज होने की बात सामने आई है. कहा जा रहा है कि इन  तबादलों में मंत्रियों की अनदेखी की गई है. इससे सबसे ज्यादा नाराज कांग्रेस के नेता और मंत्री आलमगीर आलम हैं. 

कैबिनेट बैठक से भी बनाई दूरी

हाल में ही एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो अपने ही क्षेत्र में रह गए थे. इसके अलावा बुधवार को हुई कैबिनेट बैठक का हिस्सा वो नहीं बने. कयास लगाए जा रहे हैं कि आलमगीर ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों के अधिकार में हुए तबादले के दौरान उनसे मशविरा नहीं किए जाने से नाराज हैं. 

इस वजह से नाराज हैं आलमगीर

जानकरी के अनुसार,आलमगीर लगातार जिस अधिकारी को विभाग से बाहर करने की बात कह रहे थे, उसे और ज्यादा सशक्त किया गया है. उन्ह एक और अतिरिक्त प्रभार भी दे दिया गया है. इसके बाद से कई बार कोशिश करने के बाद  आलमगीर आलम फोन पर बात नहीं कर रहे हैं. हालांकि उनके कारीबियों का कहना है कि वो अपने क्षेत्र में हैं.

मार्च में हुए तबादले 

मार्च महीने के पहले सप्ताह में बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों के तबादले किये थे. इसमें कई मंत्रियों और विधायकों की बातों की अनेदखी की बात सामने आई थी. कुछ ऐसा ही ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम के साथ भी हुआ है, जिस वजह से वो नाराज हैं. 

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार, आलमगीर आलम जरूरत पड़ने पर इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सकते हैं. लोकसभा चुनाव को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों पक्षों के बीच बैठक हो सकती है. 

Trending news