Rebika Paharia Murder: रेबिका के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरेगी महिला मंडल
Advertisement

Rebika Paharia Murder: रेबिका के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरेगी महिला मंडल

रेबिका की हत्या के बाद बमादश ने उसके शरीर के टुकड़े कर दिए थे. मांझी टोला में 17 दिसंबर को मानव अंग बरामद हुआ था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने छानबीन की. पुलिस की कार्रवाई में रेबिका के शव के टुकड़े पुलिस ने बरामद किए.

Rebika Paharia Murder: रेबिका के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरेगी महिला मंडल

रांची : Rebika Paharia Murder Case: झारखंड के साहिबगंज जिले में रेबिका पहाड़िन की बेरहमी से हत्या कर शरीर के टुकड़े कर दिए गए थे. रेबिका के हत्यारों को फांसी और उसके न्याल को लिए गुरुवार को महिला मंडल सड़क पर उतरकर रैली की मांग करेगी. महिला मंडल की मांग है कि रेबिका हत्याकांड में हत्यारों को फांसी दी जाए. महिला मंडल अध्यक्ष के अनुसार बता दें सरकार घटना को अंजाम देने के लिए कड़ा संदेश की मांग की है.

जिले के अलग-अलग हिस्से में बरामद हुए थे शरीर के अंग
बता दें कि रेबिका की हत्या के बाद बमादश ने उसके शरीर के टुकड़े कर दिए थे. मांझी टोला में 17 दिसंबर को मानव अंग बरामद हुआ था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने छानबीन की. पुलिस की कार्रवाई में रेबिका के शव के टुकड़े पुलिस ने बरामद किए. बता दें कि अपराधी ने रेबिका की हत्या कर शव को लोहे के इलेक्ट्रॉनिक कटर से करीब 50 टुकड़े किए थे. इसके बाद अलग-अलग हिस्से में फेंक दिए. हालांकि पुलिस ने धीरे-धीरे शरीर के लगभग सभी हिस्से एकत्रित कर लिए है. हाल ही में पुलिस ने तालाब से रेबिका के सर बरमाद किया है. इस मामले से संबंधित छानबीन जारी है.

पुलिस ने हत्याकांड के 10 आरोपी को किया गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस ने रेबिका हत्याकांड में पति दिलदार, मोहम्मद मुस्तकीम अंसारी, पत्नी मरियम खातून, दिलदार की पहली पत्नी शारेजा खातून, मोहम्मद मुस्तकीम के दूसरे बेटे महताब अंसारी, बेटी गुलेरा खातून, स्टैंड किरानी मैनूल और पत्नी सबोर निशा, बेटी और मामा मोइनुल की पत्नी सहित 10 आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. दिलदार का मामा अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है.

पिता के डीएनए से रेबिका के शरीर के टुकड़ों की हो रही पहचान
बता दें कि रेबिका के शरीर के टुकड़ों की पहचान के लिए फॉरेसिंक टीम पिता के डीएनए टेस्ट से कर रही है. रेबिका हत्याकांड पर राजनीति बयानबाजी भी शुरू हो गई है. बीजेपी ने हत्याकांड को लेकर हेमंत सरकार पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़िए-  बिहार सरकार का फैसला बोर्ड परीक्षा आयोजित करने वाले शिक्षकों को जातीय सर्वे के कार्यों में मिलेगी छूट

Trending news