झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का सामने आया सेक्स स्कैंडल, बन्ना गुप्ता ने अपने बचाव में कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1669438

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का सामने आया सेक्स स्कैंडल, बन्ना गुप्ता ने अपने बचाव में कही ये बात

एक नक्सली का भी वीडियो पहले आया था यह सोची समझी साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है. प्रोत्साहन की राशि को लेकर भी उन्होंने कहा कि फिर कहते है नहीं लिया विकास कार्य जो जमसेदपुर में हो रहा है.

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का सामने आया सेक्स स्कैंडल, बन्ना गुप्ता ने अपने बचाव में कही ये बात

रांची: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का सेक्स स्कैंडल सामने आया है. इस स्कैंडल बाद पहली बार स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पूरे प्रकरण खुल कर कहां मुझे बदनाम करने की सोची समझी साजिश है. तीन मिनिट का अभी बाकी है हम तो कह रहे हैं तीन घंटा का भी जारी कर ले. मेरा कोई बाल बाका नहीं कर पायेगा.

उन्होंने कहा कि सोची समझी साजिश गोपीचंद जासूस बदनाम कर रहे हैं वही कई तरह के बयान पर आधारित अपनी बात कही. सातथ ही कहा कि महिला की जान का खतरा भी वक्त किया जाता है जिस तरह से महिला एक गाड़ी में बैठ कर महिला बच्ची उसका ड्राइवर कही चले गए. यह नीचतता का उल्लंघन नहीं है वह महिला को लेकर जिस तरह से जासूसी करके हर तरह से नजर बनाये हर वीडियो इनके पास कैसे पहुंच जा रहा है.

साथ ही कहा कि एक नक्सली का भी वीडियो पहले आया था यह सोची समझी साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है. प्रोत्साहन की राशि को लेकर भी उन्होंने कहा कि फिर कहते है नहीं लिया विकास कार्य जो जमसेदपुर में हो रहा है. उससे इनको दर्द होता है यह चुनाव लड़े पूर्वी से हम चुनाव जीते तो पैर छुई सीपी सिंह के साथ हुआ, तो क्यों नही बोले उनके मुअह में दही जम जाता है. सीपी सिंह का मामला हनी टैप और मेरा फनी ट्रेप हो गया मर्द बनकर सामने आईये गोपीचंद जासूस बनकर सामने आ रहे है. मर्द वाला बात होना चाहिए वही मंत्री बन्ना गुप्ता ने कई गंभीर आरोप लगाया कहां चाचा को डीएनए टेस्ट कराना चाहिए,

इनपुट - अभिषेक भगत और धीरज ठाकुर

ये भी पढ़िए-  बहुत सवालों का जवाब दे दिया, अब और नहीं... आनंद मोहन ने रिहाई पर सवाल उठाने वालों को बोला प्रणाम

 

Trending news