Jharkhand News: पलामू जिले में बिजली गिरने से एक लड़की की मौत
Advertisement

Jharkhand News: पलामू जिले में बिजली गिरने से एक लड़की की मौत

Jharkhand News : पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजू को तत्काल नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Jharkhand News: पलामू जिले में बिजली गिरने से एक लड़की की मौत

मेदिनीपुर: झारखंड के पलामू जिले में मंगलवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक लड़की की मौत हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की है. उनके अनुसार इस घटना का शिकार हुई लड़की का नाम संजू कुमारी था और वह 15 साल की थी. संजू हैदरनगर ब्लॉक के सिंघना गांव की रहने वाली थी और वह लकड़ी इकट्ठा करने के लिए बाहर गई थी.

बता दें कि जब लड़की गांव में लकड़ी इकट्ठा करने के लिए बाहर गई थी. इसी दौरान लड़की बिजली चपेट में आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजू को तत्काल नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

संजू की मौत के बाद गांव में मताम छा गया है. हर किसी का मन उदास है. हर कोई कह रहा था कि इस छोटी से बच्ची की क्या ही गलती थी. हालांकि होनी को कौन टाल सकता है. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को छोड़ दिया. 

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  झारखंड के 23 IPS का तबादला, एक को मिला अतिरिक्त प्रभार

 

Trending news