कांग्रेस के 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान की शुरुआत से पहले राजनीति तेज, बीजेपी ने यात्रा को बताया नौटंकी
Advertisement

कांग्रेस के 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान की शुरुआत से पहले राजनीति तेज, बीजेपी ने यात्रा को बताया नौटंकी

'भारत जोड़ो अभियान' को सफल बताते हुए 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान को लेकर कांग्रेसी जहां उत्साहित हैं. वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के अंतर्कलह का आरोप लगाते हुए चुटकी ले रही है.

कांग्रेस के 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान की शुरुआत से पहले राजनीति तेज, बीजेपी ने यात्रा को बताया नौटंकी

रांचीः झारखंड में कांग्रेस के 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान का आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आगाज करने जा रहे हैं. बरहरवा प्रखंड के गुमानी से अभियान की शुरुआत होगी, लेकिन उससे पहले सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. 'भारत जोड़ो अभियान' को सफल बताते हुए 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान को लेकर कांग्रेसी जहां उत्साहित हैं. वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के अंतर्कलह का आरोप लगाते हुए चुटकी ले रही है.

'पार्टी को 'हाथ से हाथ जोड़ने' की जरूरत' 
भारतीय जनता पार्टी के विधायक सीपी सिंह ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी पार्टी के अंदर हमेशा सिर फुटव्वल होता रहता है. कांग्रेस अपना घर तो संभाल नहीं पा रही है चले हैं दूसरे के घर को सवारने. 'हाथ से हाथ जोड़ो' यात्रा को बीजेपी ने नौटंकी बताया है. सीपी सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि स्थिति ऐसी है कि पूरे देश के अंदर राहुल गांधी ने भारत तोड़ो यात्रा निकाली जिसका नाम भारत जोड़ो दिया गया, लेकिन देश की जनता कहती है कि यह भारत तोड़ो यात्रा है. अब यह कह रहे हैं कि 'हाथ से हाथ जोड़ो' सीपी सिंह ने नसीहत दी कि पार्टी को 'हाथ से हाथ जोड़ने' की जरूरत है.

'यात्रा की कामयाबी से बीजेपी बौखला गई'
इधर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान पर कटाक्ष किए जाने का पलटवार करते हुए कांग्रेस कोटे से मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस के अभियान से बीजेपी डर गई है. इसलिए ऐसी बयानबाजी हो रही है. वहीं भारत जोड़ो यात्रा को कामयाब बताते हुए आलमगीर आलम ने कहा कि इस यात्रा की कामयाबी से बीजेपी बौखला गई है और उन्हें भी पता है कि इस यात्रा में हर लोग हर तबके का साथ मिला है. क्योंकि वह भारत को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं ना कि तोड़ने की. 

इनपुट- कामरान जलीली

यह भी पढ़ें- Valentine's Week 2023 Special: पप्पू यादव रंजीता को देख हार बैठे थे दिल, प्यार में करना चाहते थे सुसाइड, काफी फिल्मी है उनकी लव स्टोरी

Trending news