आईपीएल में फिर चलेगी सौरव गांगुली की दादागिरी! जल्द मिले सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement

आईपीएल में फिर चलेगी सौरव गांगुली की दादागिरी! जल्द मिले सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर आईपीएल में वापसी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट बन सकते हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर आईपीएल में वापसी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट बन सकते हैं. सौरव गांगुली ने अक्टूबर में बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. 

सौरव गांगुली को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

सौरव गांगुली एक बार फिर से आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की बाकी फ्रैंचाइजी, ILT20 टीम दुबई कैपिटल्स और SA T20 लीग प्रिटोरिया कैपिटल्स की भी जिम्मेदारी मिल सकती है. 

मेंटॉर के रूप में करेंगे काम 

पीटीआई ने इसको लेकर अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस साल सौरव गांगुली इस साल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ जाएंगे. वो पहले भी दिल्ली के साथ जुड़ चुके हैं. इस दौरान उनके टीम के खिलाड़ियों के साथ अच्छे संबंध थे. 2019 में वो दिल्ली की टीम के साथ मेंटॉर के रूप में जुड़े थे. 

दिल्ली का सपोर्टिंग स्टाफ हुआ मजबूत 

आईपीएल में इस साल दिल्ली का सपोर्टिंग स्टाफ काफी ज्यादा मजबूत हो गया है. टीम के हेड कोच इस सामय रिकी पोटिंग है. इसके अलावा मेंटर के रूप में सौरव गांगुली के जुड़ जाने से टीम काफी ज्यादा मजबूत हो गई है. ऐसे में विरोधियों को उन्हें हराना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है. 

 

Trending news