IPL 2023: माही से बड़ा नहीं है कोई भी Tea Lover! CSK ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया Video
Advertisement

IPL 2023: माही से बड़ा नहीं है कोई भी Tea Lover! CSK ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया Video

आईपीएल 2023 की तैयारी अपने अंतिम दौर पर पहुंच गई है. इसी कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का कैंप चेन्नई में हो रहा है इस कैंप में CSK का हर खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहा है. इसी बीच टीम के कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सामने आया है.

 (फाइल फोटो)

IPL 2023, MS Dhoni: आईपीएल 2023 की तैयारी अपने अंतिम दौर पर पहुंच गई है. इसी कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का कैंप चेन्नई में हो रहा है इस कैंप में CSK का हर खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहा है. इसी बीच टीम के कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो से एक बार फिर से साबित हो रहा है कि धोनी से बड़ा टी लवर और कोई नहीं है. 

अभ्यास सत्र के दौरान चाय पीते हुए आए नज़र 

हाल में ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किआ था. इस वीडियो महेंद्र सिंह धोनी चाय पीते हुए नज़र आ रहे हैं. धोनी ने कई इंटरव्यू में चाय के प्रति अपने लगाव को लेकर बात की है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो चाय को कभी भी मना नहीं करते हैं. 

बल्लेबाज़ी का भी शेयर किया था वीडियो 

हाल में ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी का एक बल्लेबाज़ी करते हुए वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में वो एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इस दौरान वो बड़े-बड़े शॉट लगा रहे थे. 

चेन्नई से है फैंस को एक बार फिर से उम्मीद 

माना जा रहा है कि ये आईपीएल धोनी का आखिरी हो सकता है. ऐसे में चेन्नई की टीम कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस बार चेन्नई की टीम ने नीलामी में कई बड़े खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है. टीम के पास बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले दम पर ही मैच जीता सकता है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि चेन्नई की टीम धोनी की कप्तानी में कोई धमाल कर पाती है या नहीं.

Trending news