IND vs SA Live Streaming: भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1944885

IND vs SA Live Streaming: भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच

IND vs SA Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का 37 वां मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में कोलकाता में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में बताते हैं.

IND vs SA Live Streaming: भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें मैच

IND vs SA Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. 5 नवंबर को मेजबान भारत और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद दक्षिण अफ्रीका के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डेन्स स्टेडियम में खेला जाने वाला है. ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. इसके लिए 1:30 बजे टॉस होगा.  ऐसे में सेमाफाइनल में पहले अपना जगह पक्की कर चुकी दोनों टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारत की कोशिश होगी की वो दक्षिण अफ्रीका को हराकर विश्व कप में अपने अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखे. वहीं दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका की कोशिश होगी की मेजबान देश को जीतने से रोके.

भारत- दक्षिण अफ्रीका लाइव स्ट्रीमिंग(IND vs SA Live Streaming)

मोबाइल पर भारत- दक्षिण अफ्रीका मुकाबला देखने के लिए आपको डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर जा सकते हैं. बता दें कि सिर्फ भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका ही नहीं बल्कि विश्व कप के सभी मुकाबले आप डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर फ्री में मोबाइल पर लाइवस्ट्रीम देख सकते हैं. वहीं टीवी या लैपटॉप पर देखने के लिए आपको हॉटस्टार की सदस्यता लेनी पड़ सकती है.

भारत- दक्षिण अफ्रीका लाइव टेलीकास्ट (IND vs SA Live Telecast)

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच का अगर आप टीवी पर फ्री में लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इसे आप स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में देख सकते हैं. दरअसल, बात ये है कि इस बार विश्व कप के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री रखा है. यानी टीवी पर मैच देखने के लिए आपको एक रुपया भी नहीं देना होगा.

भारत- दक्षिण अफ्रीका रेडियो पर कहां सुने (IND vs SA On Radio)

इसके अलावा भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच की कमेंट्री सुनने के लिए आप ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर भी जा सकते हैं.

IND vs SA संभावित प्लेइंग 11 (IND vs SA Possible Playing 11)

भारत प्लेइंग 11

शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

दक्षिण अफ्रीका प्लेइंग 11

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वान डेर डुसेन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, मार्को जानसेन, गेराल्ड कोएत्ज़ी, कागिसो रबाडा, केशव महाराज,  लुंगी एनगिडी

ये भी पढ़ें- IND vs SA Dream11 Prediction: बल्लेबाजों की जंग में इसे बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, दिलाएंगे ज्यादा अंक

Trending news