IND VS WI: डेब्यू के बाद तिलक वर्मा ने जताई खुशी, बताया-करियर में किस मुकाम को करना चाहते हैं हासिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1809961

IND VS WI: डेब्यू के बाद तिलक वर्मा ने जताई खुशी, बताया-करियर में किस मुकाम को करना चाहते हैं हासिल

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की तरफ से तिलक वर्मा और मुकेश कुमार ने डेब्यू किया था. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन मुकेश कुमार और तिलक वर्मा दोनों ने ही अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की तरफ से तिलक वर्मा और मुकेश कुमार ने डेब्यू किया था. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन मुकेश कुमार और तिलक वर्मा दोनों ने ही अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. इसी बीच अपने डेब्यू को लेकर तिलक वर्मा  ख़ुशी जाहिर की है.

वर्ल्ड कप जीतना है लक्ष्य

तिलक वर्मा ने सोचा नहीं था कि भारत के लिये पदार्पण का मौका कैरियर में इतनी जल्दी मिल जायेगा लेकिन अब यह सपना पूरा होने के बाद उनका लक्ष्य विश्व कप जीतना है . 2020 अंडर 19 विश्व कप टीम का हिस्सा रहे 20 वर्ष के वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में 22 गेंद में 39 रन बनाये.

 

तिलक वर्मा ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो में कहा, 'हर किसी का सपना देश के लिये खेलने का होता है. मैने कभी सोचा नहीं था कि करियर में इतनी जल्दी भारत के लिये खेलने का मौका मिलेगा . अंडर 19 विश्व कप के बाद कोरोना महामारी आ गई तो मुझे लगा कि जो भी मौका मिले, उसमें खेल लो.' 

मुंबई इंडियंस के लिये 2023 आईपीएल में 343 रन बनाने वाले वर्मा ने कहा ,'बचपन से मेरा सपना भारत के लिये विश्व कप जीतने का रहा है . मैं हमेशा यही सोचता रहता हूं कि विश्व कप कैसे जीता जासे . मैं इसकी कल्पना करता रहता हूं कि मैं बल्लेबाजी के लिये जा रहा हूं और हमने विश्व कप जीत लिया .' उन्होंने कहा ,' अब मुझे भारत की जर्सी मिल गई है जो मेरा सपना थी . मुझे लगता है कि विश्व कप जीतने का सपना भी जल्दी ही पूरा होगा . बहुत अच्छा लग रहा है.

बता दें कि आईपीएल में रोहित शर्मा ने भी तिलक वर्मा की तारीफ की था. उन्होंने तिलक वर्मा को टीम इंडिया का फ्यूचर बताया था और कहा था कि तिलक वर्मा टीम इंडिया के लिए तीनों फ़ॉर्मेट में खेल सकते हैं.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news