IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान आज, पांड्या को दी जा सकती है बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503212

IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान आज, पांड्या को दी जा सकती है बड़ी जिम्मेदारी

IND VS SL 2023, Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले लिमिटेड ओवर्स सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से होने वाली है. इसके लिए मंगलवार को भारतीय टीम का चयन होना है.

IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान आज, पांड्या को दी जा सकती है बड़ी जिम्मेदारी

रांची:IND VS SL 2023, Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले लिमिटेड ओवर्स सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से होने वाली है. इसके लिए मंगलवार को भारतीय टीम का चयन होना है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फिलहाल नई चयनकर्ता समिति का चयन नहीं किया है तो ऐसी स्थिति में पुरानी समिति ही इस सीरीज के लिए टीम चुन सकती है. इस बात की पूरी संभावना है कि वनडे और टी20 सीरीज के लिए अलग-अलग कप्तान चुने जा सकते हैं. तो आइए जानते हैं कि इस सीरीज में किन खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल सकता है.

टीम इंडिया ने अपना आखिरी टी20 सीरीज न्यूजीलैंड में खेली थी जिसमें हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया था. इस टीम में अधिकतर युवा खिलाड़ियों को ही जगह दी गई थी और ऐसी संभावना है कि श्रीलंका के खिलाफ भी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया में कुछ बदलाव हो देखने को मिल सकते हैं, जिसमें ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार को इस सीरीज में आराम दिया जा सकता है. वहीं टीम में राहुल त्रिपाठी को शामिल किया जा सकता है.

ऐसी हो सकती है टी 20 टीम- हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज,  उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह 

वहीं वनडे सीरीज की अगर बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज से टीम में वापसी करेंगे और टीम की अगुवाई करेंगे. बांग्लादेश दौरे पर वनडे सीरीज में खेलने वाले अधिकतर खिलाड़ियों को इस सीरीज में भी खेलने का मौका मिल सकता है. बांग्लादेश दौरे की टीम में केएल राहुल और कुलदीप सेन थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से दोनों को बाहर किया जा सकता है.

ऐसी हो सकती है वनडे टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप यादव और उमरान मलिक 

ये भी पढ़ें- IPL 2023: धोनी का ब्रह्मास्त्र बनाएगा CSK को आईपीएल विजेता, डेथ ओवर में मात्र 7 का रहा है इकॉनमी

Trending news