जमुआ हत्याकांड में पति-पत्नी और पुत्र गिरफ्तार, छेड़खानी के कारण हुई हत्या
Advertisement

जमुआ हत्याकांड में पति-पत्नी और पुत्र गिरफ्तार, छेड़खानी के कारण हुई हत्या

डीएसपी संजय राणा के अनुसार बता दें कि 22 अप्रैल को करमाटांड़ गांव निवासी बुजुर्ग वासुदेव यादव का शव बजरंगबली मंदिर के समीप एक खेत से बरामद हुआ था.

जमुआ हत्याकांड में पति-पत्नी और पुत्र गिरफ्तार, छेड़खानी के कारण हुई हत्या

गिरिडीह: जमुआ थाना इलाके के कर्माटांड़ गांव में 22 अप्रैल को बुजुर्ग बासुदेव यादव को गांव के एक ही परिवार के सदस्यों ने मौत के घाट उतार दिया था. इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि गिरफ्तार व्यक्तियों में जमुआ थाना क्षेत्र के करमाटांड़ गांव निवासी चोठि भोक्ता, लाली भोक्ता और सहदरी देवी शामिल है.

डीएसपी संजय राणा के अनुसार बता दें कि 22 अप्रैल को करमाटांड़ गांव निवासी बुजुर्ग वासुदेव यादव का शव बजरंगबली मंदिर के समीप एक खेत से बरामद हुआ था. पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला गांव के ही एक परिवार के तीन सदस्यों ने मिलकर वासुदेव यादव की हत्या ईट से मारकर की थी. 

बता दें कि मृतक बासुदेव यादव गांव के ही महिला सहदरी देवी के साथ छेड़खानी करने का प्रयास कर रहा था. महिला ने घटना की सारी जानकारी पति और पुत्र को दी इसके बाद दोनों ने ईट से वार कर बासुदेव यादव की हत्या कर दी. हत्या के बाद अपराधियों ने मिलकर साक्ष्य मिटाने का भी प्रयास किया था. हालांकि पुलिस ने घटना पर संज्ञान लेकर महज 48 घंटे के अंदर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा बता दें कि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है उसको लेकर अभी छापामारी की जा रही है.

इनपुट-  मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए- जब रामलीला मैदान की रैली रोकने के लिए दूरदर्शन पर अचानक चला दी गई थी फिल्म 'बाॅबी'

 

Trending news