सरायकेला में हुआ भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से हुई 4 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1526188

सरायकेला में हुआ भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से हुई 4 की मौत

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है. यहां एक पिकअप वैन पलटने से चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 12 अन्य लोग घायल हो गए.

 (फाइल फोटो)

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है. यहां एक पिकअप वैन पलटने से चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 12 अन्य लोग घायल हो गए. इस बात की जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. 

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

इस घटना की जानकरी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना सुबह करीब साढ़े छह बजे घटी थी. इस दौरान निर्माण सामग्री से भरी बोरियों के साथ करीब 20 लोगों को लेकर वैन पश्चिमी सिंहभूम के चाईबासा से सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर जा रही थी, इसी बीच चालक का वाहन पर नियंत्रण खो जाने से यह हादसा हो गया हुआ. 

पुलिस अधिकारी के आगे जानकारी देते हुए बताया की लोगों से खचाखच भरी वैन करीब 50 किलोमीटर दूर राजनगर के खैरबनी गांव के पास जाकर पलट गई. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा जबकि घायलों को राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है. 

इलाज के दौरान आठ लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. जबकि एक घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.  इस घटना के बाद मृतक के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. इस घटना को सुनकर इलाके में भी सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को दे दिए हैं. 

Trending news