दर्जनों आजसू कार्यकर्ता मंत्री आलमगीर आलम के समक्ष कांग्रेस में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1419359

दर्जनों आजसू कार्यकर्ता मंत्री आलमगीर आलम के समक्ष कांग्रेस में हुए शामिल

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के आवास में युवा नेता शकील अहमद के नेतृत्व में साहिबगंज के विशनपुर पंचायत के दर्जनों लोग आजसू पार्टी छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए, जिसमे आजसू पार्टी पंचायत उपाध्यक्ष अमर कुमार यादव, विशनपुर पंचायत के कोष अध्यक्ष हैदर अली ने भी पार्टी छोड़ कर कांग्रे

 (फाइल फोटो)

Ranchi: ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के आवास में युवा नेता शकील अहमद के नेतृत्व में साहिबगंज के विशनपुर पंचायत के दर्जनों लोग आजसू पार्टी छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए, जिसमे आजसू पार्टी पंचायत उपाध्यक्ष अमर कुमार यादव, विशनपुर पंचायत के कोष अध्यक्ष हैदर अली ने भी पार्टी छोड़ कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है. 

इसे पहले मंत्री आलम ने सभी लोगों से बात की और उनकी इच्छा को भी जाना. इस दौरान लोगों का कहना था कि वो पार्टी से संतुष्ट नहीं थे. कांग्रेस की विचारधारा एक बेहतर जनादेश का संदेशदेती है. कांग्रेस पार्टी जमीन से जुड़ी हुई पार्टी है, जो हर जाति धर्म को एक साथ लेकर चलती है. कांग्रेस पार्टी में किसी भी प्रकार की भेदभाव नहीं है, जिस कारण से हम सब कांग्रेस पार्टी से जुड़ना चाहते है. 

मंत्री आलमगीर ने इसके बाद सभी लोगों को बारी-बारी से माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया.  सभी को आभार व्यक्त किया अभिवादन करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन एक परिवार होता है, जिसमें हम सब एक दूसरे के सुख दुःख मे सहयोग करते हैं. सब कंधो से कंधा मिलाकर एक साथ देश हित में काम करेंगे. तभी हमारे देश की दिशा और दशा में बदलाव ला सकते है.

मौके पर प्रदेश सचिव तनवीर आलम ने लोगों संबोधित करते हुए कहा कि एक बेहतर विचारधारा के साथ गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच कर उनका सेवा करना ही पार्टी का पहला प्रथमिकता है. हम चाहते हैं कि आपका पार्टी में जुड़ना देश के लिए एक अच्छा संदेश है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से बरहरवा प्रखंड अध्यक्ष रंजीत टुडू, बीस सूत्री अध्यक्ष अशोक कुमार दास, जिला मीडिया प्रभारी नाबिद अंजुम, मिजनुर रहमान, एहसान अली, महफूज आलम, परवेज़ आलम सहित कई कांग्रेसी उपस्थित थे. 

 

Trending news