झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन क्यों बोले-'आपको लगता है मैं परेशान हूं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361515

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन क्यों बोले-'आपको लगता है मैं परेशान हूं'

सीएम हेमंत सोरेन ने विपक्ष पर निशान साधते हुए कहा कि विरोधी पहले अपनी चिंता करें क्योंकि हमें अपने काम पर विश्वास है और जनता इसको अच्छे तरीके से जानती है.

 

हेमंत सोरेन ने कहा कि विरोधी हमारे गढ़ की चिंता बहुत ज्यादा कर रहे हैं.

साहिबगंज: Hemant Soren: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विरोधी क्या कर रहे हैं ये वही समझें, मैं क्या कर रहा हूं वो हमारे लिए महत्वपूर्ण है और हम उसके अनुरूप ही काम कर रहे हैं. राज्य में जिला से लेकर पंचायत स्तर तक काम किया जा रहा है.

'वो दिन करीब जब विरोधी नहीं दिखेंगे'
हेमंत सोरेन ने कहा कि विरोधी हमारे गढ़ की चिंता बहुत ज्यादा कर रहे हैं, वो थोड़ी सी अपनी चिंता कर लें तो बेहतर होगा. क्योंकि बहुत करीब वो दिन आ रहा है, जहां न इनको गढ़ देखने को मिलेगा न ये दिखेंगे.

जनता हमारे लिए महत्वपूर्ण: हेमंत
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार नेताओं की भावना से नहीं बल्कि राज्य की भावना से काम करती है. ये बातें जनता जानती हैं क्यों हमारे लिए वही सबसे महत्वपूर्ण है.

हमें जवाब देना आता है: मुख्यमंत्री
ऑफिस ऑफ प्रॉफिट (Office of Profit) मामले में चुनाव आयोग द्वारा भेजी गई चिट्ठी पर राजभवन (Jharkhand Raj Bhavan) की चुप्पी को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा, 'आपको लगता है कि मैं परेशान हूं... हमें सवाल का जवाब देना और हर तरीके से लड़ाई लड़ना आता है. हम न कोई षड़यंत्र जानते हैं न ही कोई लाग लपेट करते हैं. हम अपने दायित्वों का निर्वाह पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं.'

उन्होंने कहा कि हमने इस मसले पर राज्यपाल से मुलाकात किया है. उनसे अपनी बात रखी है. कानून के मुताबिक उनको चिट्ठी सार्वजनिक करने और नहीं करने का अधिकार है. वो अपने तरीके से और हम अपने तरीके से काम कर रहे हैं. अब उनको जो उचित लगता है वो करें और हमें जो ठीक लगता है, वो हम करेंगे.

(इनपुट-कुमार चंदन)

Trending news