गढ़वा में इंसानियत शर्मसार! कर्ज वापस करने के बहाने महिला का किया रेप, बिहार की है पीड़िता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141876

गढ़वा में इंसानियत शर्मसार! कर्ज वापस करने के बहाने महिला का किया रेप, बिहार की है पीड़िता

Ranchi News in Hindi: झारखंड में दुष्कर्म की घटनाएं रुक नहीं रहीं. दुमका और पलामू के बाद अब अब राज्य के गढ़वा जिले में एक महिला से रेप की वारदात सामने आई है. पीड़िता बिहार के पटना की रहने वाली है. युवती को जान से मारने की कोशिश भी की गई.

(फाइल फोटो)

रांची: Ranchi News in Hindi: झारखंड में दुष्कर्म की घटनाएं रुक नहीं रहीं. दुमका और पलामू के बाद अब अब राज्य के गढ़वा जिले में एक महिला से रेप की वारदात सामने आई है. पीड़िता बिहार के पटना की रहने वाली है. युवती को जान से मारने की कोशिश भी की गई. युवती ने साहस दिखाया और उसकी जान बच गई.

इसके बाद पीड़िता ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि गढ़वा के बंशीधर नगर का रहनेवाला जहारुद्दीन अंसारी गुजरात की एक फैक्ट्री में काम करता था. पटना की इस युवती का पति भी वहीं काम करता था. 

पीड़िता के पति ने जहीरुद्दीन अंसारी को 45 हजार रुपए कर्ज दिए थे. जहीरुद्दीन अंसारी कर्ज लेने के बाद गढ़वा आ गया था. जहीरुद्दीन ने कर्ज वापस करने के बहाने महिला को गढ़वा बुलाया. महिला पटना से ट्रेन से बंशीधर नगर पहुंची.

वहां पहुंचने के बाद उसने जहीरुद्दीन को फोन किया. जहीरुद्दीन ने महिला को ये कहा कि वह घर पर पैसे वापस करेगा. अपने घर ले जाने के क्रम में बेलपहाड़ी के इलाके में जहीरुद्दीन ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या करने की कोशिश की. महिला किसी तरह वहां से बच के निकली और पुलिस को सूचना दी. पीड़ित महिला को इलाज के लिए पुलिस ने बंशीधर नगर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया है.

इससे पहले झारखंड के पलामू जिले में आर्केस्ट्रा की महिला आर्टिस्ट से गैंगरेप की वारदात सामने आई थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. वह आर्केस्ट्रा पार्टी के साथ पलामू के हुसैनाबाद इलाके में कार्यक्रम पेश करने आई थी.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news