सीएम सोरेन के सूपड़ा साफ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा-जनता सब करेगी तय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1437752

सीएम सोरेन के सूपड़ा साफ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा-जनता सब करेगी तय

मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के सूपड़ा साफ होने की बात बीजेपी को तीखी लगी और तुरंत मुख्यमंत्री के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया.

सीएम सोरेन के सूपड़ा साफ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा-जनता सब करेगी तय

रांचीः ईडी के द्वारा मुख्यमंत्री को जारी समन के बाद सियासत और बयानबाजी उफान पर है. विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान सदन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देते हुए दो टूक कहा कि अगर वह जेल में भी रहेंगे तो भी बीजेपी का सूपड़ा साफ होना तय है. सदन में आए मुख्यमंत्री के बयान के बाद मानो सियासी उफान आ गया और फिर बयानबाजी शुरू हो गई है. 

बीजेपी ने किया पलटवार
मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के सूपड़ा साफ होने की बात बीजेपी को तीखी लगी और तुरंत मुख्यमंत्री के बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में किस का सूपड़ा साफ होगा यह तो जनता तय करेगी लेकिन भ्रष्टाचार में लिप्त मुख्यमंत्री को इस बात का आभास हो चुका है कि ईडी का शिकंजा कस चुका है और वह जेल जाने वाले हैं इसीलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. असल में मुख्यमंत्री ने ईडी के समन पर सदन में कहा था कि ये लोग मुझे केंद्रीय एजेंसियों और जेल का डर दिखाते हैं लेकिन मैं जेल में रहते हुए भी विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दूंगा. उन्होंने कहा कि अब आदिवासी बोका (बेवकूफ) नहीं रहा, जाग गया है. अपने अधिकारों को जानता है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों से नहीं डरती.

कांग्रेस ने किया समर्थन
भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक भविष्य पर मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस ने कहा कि महागठबंधन की सरकार मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जितना काम कर रही है, इससे तो यह तय है कि आने वाले दिनों में बीजेपी को यहां पर मुंह की खानी पड़ेगी लेकिन रही बात मुख्यमंत्री के जेल जाने की तो केंद्रीय एजेंसियों का कितना भी भारतीय जनता पार्टी दुरुपयोग कर ले मुख्यमंत्री ने ऐसा कुछ किया ही नहीं है कि उन्हें जेल जाने की जरूरत होगी. 

रिपोर्ट- कामरान जलीली

Trending news