बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कड़िया मुंडा से की मुलाकात, आगे की राजनीति को लेकर चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1499081

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कड़िया मुंडा से की मुलाकात, आगे की राजनीति को लेकर चर्चा

Jharkhand BJP: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल अपने तीन दिवसीय झारखंड के दौरे पर हैं. इस दौरान वो खूंटी पहुंचे.

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कड़िया मुंडा से की मुलाकात, आगे की राजनीति को लेकर चर्चा

खूंटी:Jharkhand BJP: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल अपने तीन दिवसीय झारखंड के दौरे पर हैं. इस दौरान वो खूंटी पहुंचे. खूंटी में उन्होंने भाजपा जिला प्रभारी सत्यनारायण सिंह, संगठन मंत्री बालमुकुंद सहाय, प्रदीप वर्मा आदि के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व लोकसभा उपाध्यक्ष पद्मभूषण कड़िया मुण्डा के घर जाकर उनसे मुलाकात की. इसी क्रम में कड़िया मुंडा ने भी अतिथि सत्कार किया और पुष्पगुच्छ तथा अंगवस्त्र देकर सम्मानित आवभगत किया.

कड़िया मुंडा से की मुलाकात

चांडीडीह गांव स्थित कड़िया मुंडा के आवास में महामंत्री सुनील बंसल के स्वागत भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेश मंत्री जगन्नाथ मुंडा, जिला सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार, वयोवृद्ध मुनिनाथ मिश्रा, मदन मोहन मिश्रा, ओमप्रकाश कश्यप, अनूप साहू सहित कई लोगों ने पुष्पगुच्छ माल्यार्पण और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. इसके अलावा आवास में पद्म भूषण कड़िया मुंडा और सुनील बंसल दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक संगठन और स्थानीय मुद्दों को लेकर चर्चा हुई. किसी भी मामले में राष्ट्रीय महामंत्री ने मीडिया के सामने आने से बचा और कुछ कहने से परहेज किया.

ये भी पढ़ें- IPL Auction 2023: बिहार का बेटा ऑक्शन में बना करोड़पति, मुकेश कुमार के पिता चलाते हैं ऑटो

आगे की राजनीति को लेकर चर्चा

हालांकि इस मुलाकात को लेकर कड़िया मुंडा ने बताया कि भाजपा नेता उनके घर कुशल क्षेम और हालचाल लेने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि संगठन के बारे बैठक करके उन्होंने मामले को समझा है. संगठन में किस प्रकार की बात आई और क्या निर्णय लेना है, यह राष्ट्रीय महामंत्री और नेतागण ही जाने. ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई. यह भी पूछे जाने पर कि राजनीति से दूर हो गए हैं तो क्या फिर से राजनीति में आने की बात कहा जा रहा है क्या तो ऐसी स्थिति पर उन्होंने इस पर सिरे से खारिज कर दिया. हालांकि बंद कमरे में बैठकर काफी देर तक दोनों नेताओं के बीच चर्चा और बातचीत हुई.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

Trending news