झारखंड में कांग्रेस कमेटी की नई टीम की हुई घोषणा, संगठन को मजबूत करने पर है जोर
Advertisement

झारखंड में कांग्रेस कमेटी की नई टीम की हुई घोषणा, संगठन को मजबूत करने पर है जोर

कांग्रेस कमेटी की नई टीम की घोषणा कर की गई है. झारखंड में अक्टूबर 2016 में कमेटी का गठन किया गया था, उस समय प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत थे. हालांकि17 नवंबर 2017 को यह कमेटी भंग हो गई थी. करीब 6 साल बाद इस कमेटी का गठन किया गया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: कांग्रेस कमेटी की नई टीम की घोषणा कर की गई है. झारखंड में अक्टूबर 2016 में कमेटी का गठन किया गया था, उस समय प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत थे. हालांकि17 नवंबर 2017 को यह कमेटी भंग हो गई थी. करीब 6 साल बाद इस कमेटी का गठन किया गया है. कांग्रेस झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के नेतृत्व में इस टीम का गठन किया गया है.

मिलेगी संगठन को मजबूती

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि संगठन कमेटी की घोषणा करने के लिए सभी उच्च अधिकारियों का धन्यवाद करते हैं, यह सही है कि एक लंबे अंतराल के बाद प्रदेश में कांग्रेसी कार्य समिति का गठन हुआ है और स्वाभाविक तौर पर आप देखे जो चेहरे नए पुराने युवा तमाम लोगों को इस कमेटी में समायोजित कर के गठन किया गया है कहीं ना कहीं अनुभव जुझारू युवा भी है दोनों का लाभ कांग्रेस पार्टी को मिलेगा, और जो हम लोगों का मोटिव है 2024, उस 2024 चुनाव को फतह करने में उसमें कामयाबी हम जरूर हासिल करेंगे .

नए कार्य संगठन में महासचिव के तौर पर अमूल्य नीरज खलखो को महासचिव बनाया गया. उन्होंने कहा कि झारखंड में कई सालों से बातें सामने आ रही थी कि झारखंड में कांग्रेस पार्टी की कोई कमेटी नहीं है आज प्रदेश में कमेटी का गठन हो गया है इसके लिए सभी पार्टी के लोगों का धन्यवाद करता हूं, मुझे भी महासचिव का पद दिया गया है और मुझे विश्वास है कि यह कमेटी नई ऊर्जा के साथ कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेगी.

इसके अलावा नए संगठन में मेहुल प्रसाद प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस बनाया गया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि एक लंबे अंतराल के बाद कांग्रेस में झारखंड में कमेटी बनाई गई है. आज का दिन ऐतिहासिक दिन है झारखंड प्रदेश के लिए झारखंड प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष को धन्यवाद देना चाहता हूं, और इस कमेटी में सभी को खुश रखने का काम किया गया है, जो यह कमेटी बनी है उसका फायदा झारखंड में कांग्रेस को जरूर मिलेगा और कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी .

 

Trending news