Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष पहुंचे रजरप्पा मंदिर, छिन्नमस्तिका माता का लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1923074

Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष पहुंचे रजरप्पा मंदिर, छिन्नमस्तिका माता का लिया आशीर्वाद

Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने रजरप्पा मंदिर पहुंचे और यहां पूजा अर्चना की और मां छिन्नमस्तिका का आशीर्वाद पाया.

(फाइल फोटो)

रजरप्पा:Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने रजरप्पा मंदिर पहुंचे और यहां पूजा अर्चना की और मां छिन्नमस्तिका का आशीर्वाद पाया. गुरुवार को झारखंड विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी मां छिन्नमस्तिका के दरबार में पहुंचे थे. 

माता के मंदिर में पहुंचकर अमर कुमार बाउरी ने मां की पूजा अर्चना की. वहीं नेता प्रतिपक्ष के रजरप्पा पहुंचने पर बीजेपी रामगढ़ विधानसभा के युवा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया. मंदिर पहुंचने पर वरिष्ठ पुजारी सेतु पंडा एवं पोपेश पंडा के द्वारा नेता प्रतिपक्ष को पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना करवाई गई. 

ये भी पढ़ें- पटना AIIMS के दीक्षांत समारोह में नीतीश कुमार की घोषणा, एम्स के लिए 27 एकड़ जमीन

वहीं अमर बाउरी ने नारियल फोड़कर एवं रक्षा सूत्र बांधकर मां छिन्नमस्तिका से पूरे प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना की. वहीं पार्टी की ओर से नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट किया और कहा की पार्टी ने जिस उम्मीद से मुझपर भरोसा जताया ओर उसमें खरा उतरने का प्रयास करूंगा. साथ ही जिस तरह से विगत चार वर्षों से झारखंड की जनता का शोषण हो रहा है, स्थानीय युवाओं के सपनों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. आज यहां की जनता डर के साए में जीने को विवश है,राज्य में प्रतिदिन हत्या, लूट, महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं घट रही है. लेकिन, झारखंडियों के सबसे बड़े हितैषी बनने का दावा करने वाले हेमंत सोरेन की सरकार सिर्फ ओर सिर्फ झारखंड के खनीज संपदा को लूट कर अपनी तिजोरी भरने में व्यस्त है. 

अमर कुमार बेउरी ने आगे कहा कि ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पे करोड़ों की उगाही की जा रही है. लोगों की सुनने वाला यहां कोई नहीं है. झारखंड के सभी ज्वलंत मुद्दों को लेकर पूरे प्रमुखता से विधानसभा के पटल पर रखने का काम करूंगा. हेमंत सोरेन ने जानबूझकर विगत चार वर्षों से नेता प्रतिपक्ष के मामले को लटकाकर अपनी निरंकुशता का परिचय दिया है. आने वाले समय में झारखंड की जनता इन्हे मुंहतोड़ जवाब देगी.
Jhulan Agrawal

 

Trending news