Jharkhand Accident: बाइक को टक्कर मारने के बाद कुएं में जा गिरी एसयूवी, 6 की मौत, चार घायल
Advertisement

Jharkhand Accident: बाइक को टक्कर मारने के बाद कुएं में जा गिरी एसयूवी, 6 की मौत, चार घायल

Jharkhand Accident: झारखंड के हजारीबाग जिले में रांची-पटना रोड पर मंगलवार दोपहर तीन बजे भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. जबकि, चार अन्य लोग घायल हुए. बताया गया कि पदमा-रोमी के पास एक एसयूवी (टाटा सुमो विक्टा) बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद सड़क के किनारे कुएं में जा गिरी.

Jharkhand Accident: बाइक को टक्कर मारने के बाद कुएं में जा गिरी एसयूवी, 6 की मौत, चार घायल

हजारीबाग: Jharkhand Accident: झारखंड के हजारीबाग जिले में रांची-पटना रोड पर मंगलवार दोपहर तीन बजे भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. जबकि, चार अन्य लोग घायल हुए. बताया गया कि पदमा-रोमी के पास एक एसयूवी (टाटा सुमो विक्टा) बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद सड़क के किनारे कुएं में जा गिरी. घटना के वक्त एसयूवी पर कुल नौ लोग सवार थे. इनमें से तीन लोग तो किसी तरह कुएं से बाहर निकाल लिए गए. लेकिन, छह अन्य लोगों की जान चली गई.

बाद में पुलिस ने जेसीबी के जरिए एसयूवी को बाहर निकाला. हादसे में घायल बाइक सवार सहित सभी चार लोगों को इलाज के लिए हजारीबाग भेजा गया. मिली जानकारी के अनुसार एसयूवी पर सवार लोग किसी मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे. सभी लोग हजारीबाग शहर के पास स्थित मंडई के रहने वाले हैं. यह भी बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं. दुर्घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. इसकी वजह से लगभग एक घंटे तक रांची-पटना रोड पर आवागमन भी प्रभावित हुआ

एसपी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया क प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मृतकों में चार पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल हैं. उनके शवों को बचाव दल ने कुएं से बाहर निकाला. बचाए गए चार लोगों में से दो महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया. वहीं मौत की खबर मिलने के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया. पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बाइक को बचाने के चक्कर में एसयूवी नियंत्रण खोकर सड़क किनारे कुएं में गिर गई.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: चचरी पुल को बहा ले गई बागमती नदी, इस पार से उस पार जाने में हाथों में पड़ रहे छाले, मोटर बोट की बढ़ रही डिमांड

Trending news