Jharkhand News: कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी इरफान गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी इरफान गिरफ्तार

Jharkhand News: एसपी राकेश रंजन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सह सब जोनल कमांडर इरफान अंसारी उर्फ तूफान रांची के कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव के हत्याकांड का मुख्य आरोपी है.

Jharkhand News: कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी इरफान गिरफ्तार

रांची : चतरा पुलिस को टीएसपीसी नक्सलियों के विरुद्ध बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर टंडवा और पिपरवार थाना पुलिस ने टीएसपीसी के दो सब जोनल कमांडर और एक एरिया कमांडर सहित 3 उग्रवादीयों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों की शिकायत पर आगे की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है.

पुलिस के अनुसार बता दें कि गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने दो पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस, चार मोबाइल, टीएसपीसी संगठन का 14 हस्तलिखित पर्चा, कोल व्यवसाइयों का नंबर लिखा हुआ एक डायरी, 2 पॉकेट डायरी तथा लेवी के बरामद नकद 22500 रुपया बरामद किया गया है. एसपी राकेश रंजन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सह सब जोनल कमांडर इरफान अंसारी उर्फ तूफान रांची के कोयला व्यवसायी अभिषेक श्रीवास्तव के हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. उन्होनें आगे बताया कि इन नक्सलियों के द्वारा कोयलांचल में व्यवसाइयों लेवी मांगने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का कार्य किया जा रहा था.

पिपरवार थाना क्षेत्र के सेंगाबेलारी में जय अम्बे ट्रांसपोर्ट कंपनी के हाइवा में आगजनी की गई ती. पिपरवार थाना क्षेत्र के ही राजधर रेलवे साइडिंग में लोडिंग कार्य स्थल के साथ साथ उत्तराठी मे सड़क निर्माण स्थल पर गोलीबारी कर कार्य बाधित करने व जय अम्बे रॉड लाइंस प्राईवेट लिमिटिड के मैनेजर से लेवि के लिए धमकी देने सहित 17 मामलों का वांछित अभियुक्त इरफान है. छापेमारी दल मे एसडीपीओ प्रभात रंजन बरवार थाना प्रभारी पिपरवार गोविंद कुमार सहित अन्य ने अहम योगदान दिया. एसपी ने सभी नक्सलियों से आत्म समर्पण करते हुवे आत्म समर्पण नीति का लाभ लेने की अपील की.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

ये भी पढ़िए- Rajya Sabha Election 2024: निर्विरोध जीते जेडीयू प्रत्याशी संजय झा, अशोक चौधरी ने ऐसे दी बधाई

 

Trending news