आंधी-तूफान में महिला पर गिरी दीवार, हादसे में आशा कर्मी की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1708319

आंधी-तूफान में महिला पर गिरी दीवार, हादसे में आशा कर्मी की मौत

Bihar News: बिहार के मौसम में इन दिनों काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. एक तरफ बिहार के कुछ जिलों में तेज गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राज्य के कई जिलों में आंधी और बारिश ने लोगों को परेशान कर रखा है.

आंधी-तूफान में महिला पर गिरी दीवार, हादसे में आशा कर्मी की मौत

पूर्णिया: Bihar News: बिहार के मौसम में इन दिनों काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. एक तरफ बिहार के कुछ जिलों में तेज गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राज्य के कई जिलों में आंधी और बारिश ने लोगों को परेशान कर रखा है. बिहार के पूर्णिया जिले में तेज आंधी के साथ आई बारिश ने जमकर तबाही मचाई है. जिससे लोगों को जान माल का काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. कई जगह पेड़ गिरने से रास्ते बंद हो गए हैं. वहीं बारिश के कारण बिजली में भी कटौती देखने को मिल रहा है.

अचानक उठी आंधी बारिश में पूर्णिया के हरदा गांव में घर के छत का दीवार भरभराकर गिर पड़ा. इस हादसे में 38 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. मृतका की पहचान हरदा पंचायत के ठढ़ा रोड निवासी गीता देवी के रूप में हुई है. मृतका बतौर आशा फैसिलिटेटर हरदा वार्ड 2 में कार्यरत थी. इस घटना के बाद से हरदा गांव में मातम का माहौल है. मृतका के परिजनों को अब भी यकीन नहीं हो रहा कि अब गीता उनके बीच नहीं रहीं. घटना पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा पंचायत के ठढ़ा रोड का है.

घटना के संबंध में मृतक के परिजन शंभू भगत ने बताया कि मृतका गीता देवी रोजाना की तरह हरदा वार्ड 2 में हाउस हेल्थ सर्वे के लिए निकलने वाली थी. तभी अचानक तेज आंधी बारिश उठी. इससे बचने के लिए गीता देवी हरदा पंचायत के ठढ़ा रोड स्थित अपने एक मंजिला इमारत के नीचे खड़ी हो गईं. कुछ रोज पहले ही छत के दीवार की ढलाई हुई थी. जो कमजोर होने की वजह से तेज आंधी बारिश को सहन नहीं कर सका. छत के 5 इंच का दीवार नीचे खड़ी गीता देवी पर गिर पड़ा. जिससे उनकी मौत हो गई.

 ये भी पढ़ें- JAC Board Result 2023: रांची की खुशी बनी स्टेट टॉपर तो दुमका के सौरव कुमार पाल रहे दूसरे नंबर पर

Trending news