Bihar News: लव जिहाद को लेकर तारिक अनवर ने किया बीजेपी पर पलटवार, कहा-लोगों का ध्यान भटकाने की हो रही कोशिश
Advertisement

Bihar News: लव जिहाद को लेकर तारिक अनवर ने किया बीजेपी पर पलटवार, कहा-लोगों का ध्यान भटकाने की हो रही कोशिश

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने कटिहार में प्रेस कॉप्रेंस के दौरान अपने कुछ विचार सभी के सामने रखे. उन्होंने लव जिहाद को लेकर पूछे गए सवालों पर कहा कि यह सब भटकाने की कोशिश की जा रही है. 

Bihar News: लव जिहाद को लेकर तारिक अनवर ने किया बीजेपी पर पलटवार, कहा-लोगों का ध्यान भटकाने की हो रही कोशिश

Katihar: इन दिनों देश भर में लव जिहाद का मुद्दा जोरों पर है. हाल ही में हुए श्रद्धा हत्या कांड के बाद से लव जिहाद को लेकर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. वहीं, हाल ही में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने कटिहार में प्रेस कॉप्रेंस के दौरान अपने कुछ विचार सभी के सामने रखे. उन्होंने लव जिहाद को लेकर पूछे गए सवालों पर कहा कि यह सब भटकाने की कोशिश की जा रही है. 

कानूनी तरीके से होनी चाहिए कार्रवाई
तारिक अनवर ने लव जिहाद को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के और संघ परिवार के लोग वह लोगों को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा मुख्य समस्या से लोगों का ध्यान हटा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए समय समय पर इस प्रकार के मुद्दों को खड़ा कर दिया जाता है. जो की नोन इश्यू हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के पास कानून है, नियम है, संविधान है, उन्हें उसके अनुसार कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही पुलिस को कानूनी तरीके से कार्रवाई करनी चाहिए. 

अहम मुद्दों से भटकाने से कोशिश
तारिक अनवर ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कोशिश है कि वे लोगों को इन्हीं सब बातों में उलझा कर रखें. ताकि कोई भी उनसे बेरोजगारी पर सवाल न खड़े कर सके. उन्होंने कहा कि कोई भी बीजेपी से महंगाई पर या फिर दूसरे मुद्दों पर सवाल न उठा सके इसलिए लव जिहाद जैसे मुद्दों से लोगों को भटकाने की कोशिश की जा रही है. 

संजय जयसवाल ने दिया था लव जिहाद पर बयान
वहीं, बीते दिन बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा था. जिसके बाद से लव जिहाद का मुद्दे ने तूल पकड़ लिया हा. उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को नीतीश सरकार परेशान कर रही है. हमारे दोनों पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगला खाली कराने को लेकर बीजेपी नेताओं परेशान को किया जा रहा है. मुकेश सहनी पर इशारों-इशारों में संजय जायसवाल ने हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति मंत्री नहीं है और ना ही विधान परिषद का सदस्य है फिर भी बंगला आखिर क्यों उसके नाम आवंटित है. आखिर किसकी कृपा उनके ऊपर है. 

(रिपोर्टर-राजीव रंजन)

ये भी पढ़िये: बिहार सरकार के नोटिस पर बौखलाए बीजेपी के पूर्व मंत्री, नीतीश कुमार को दी यह चुनौती

Trending news