Bihar News: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266425

Bihar News: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता की मां ने दिघलबैंक थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थाने में मामला दर्ज कर, पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

Bihar News: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया : किशनगंज जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र अंतर्गत पांचगच्छी गांव में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना को लेकर बता दें कि कल शाम एक पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री को घर का राशन पड़ोस के एक दुकान से दिलवाने का बहाना बनाकर घर से ले गया. पहले तो उसे दिघलबैंक के विभिन्न गांव में घुमाया और लौटते वक्त गांव के बगल एक सुनसान नदी किनारे ले जाकर अपनी ही मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं कलयुगी पिता ने अपनी 13 वर्षीय पुत्री को घटना का किसी से जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. उधर जब देर रात पति और पुत्री घर नही लौटी तो उसकी मां ने अपनी पुत्री को फोन की जब जब फोन पर बेटी चीखने चिल्लाने लगी तो हैवान बाप ने पीड़िता को अपने घर पर छोड़कर फरार हो गया.

पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता की मां ने दिघलबैंक थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थाने में मामला दर्ज कर, पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं, एसडीपीओ ठाकुरगंज मंगलेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि घटना स्थल भारत नेपाल की सीमा होने से आरोपी नेपाल में जाकर शरण लेने की सूचना है. उन्होंने दावा किया है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर स्प्रिडि ट्रायल चलाकर सज़ा दिलवायी जाएगी. 

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

ये भी पढ़िए- 12355/12356 Archana Express अपनी पूरी यात्रा में कुल कितनी दूरी करती है तय और कितना लेती है समय?

 

Trending news