पप्पू यादव ने आगामी चुनाव को लेकर की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए जरूरी निर्देश
Advertisement

पप्पू यादव ने आगामी चुनाव को लेकर की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए जरूरी निर्देश

Pappu Yadav: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत खुर्दा गांव में कोसी और पूर्णिया प्रमंडलीय कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. इस बैठक में आगामी 2024 और 25 की चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया गया. इस दौरान चुनावी रणनीति पर कई वक्ताओं ने मजबूती से अपनी बात रखी.

पप्पू यादव ने आगामी चुनाव को लेकर की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए जरूरी निर्देश

मधेपुरा:Pappu Yadav: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत खुर्दा गांव में कोसी और पूर्णिया प्रमंडलीय कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. इस बैठक में आगामी 2024 और 25 की चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया गया. इस दौरान चुनावी रणनीति पर कई वक्ताओं ने मजबूती से अपनी बात रखी. बाद में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने महागठबंधन पर चर्चा करते हुए राजद के प्रमुख लालू यादव और उनके पुत्र की जमकर आलोचना की. 

सिस्टम को बदल कर रख दूंगा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप लोग महागठबंधन चाहते हैं तो सबसे पहले नीतीश कुमार को अपना नजरिया बदलना होगा. उन्होंने कहा कि नीतीश जी सारी चीजें आपको तय करना होगा और सबसे पहले मैं आपका प्रसैपशन समाप्त करूंगा. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने राजद सरकार की आलोचना करते हुए एक उदाहरण पेश कर कहा कि मैं बीते दिनों पटना के एक होटल पहुंचा. जहां रात के करीब दो बज रहा था और होटल खुला था तो एक लेडी ने कहा इतनी रात को होटल क्यों खुला है जरूर पप्पू यादव आए होंगे. पप्पू यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पप्पू यादव जब कुछ नहीं तब भी सारे सरकारी सिस्टम को नाक में दम कर रखा है. अगर कोसी और सीमांचल के लोग पप्पू यादव को कुछ बना देते हैं तो जरा सोचिए क्या होगा रात के दो बजे भी डीएम हो या एसपी नहीं सोएंगे. किसी भी प्रखंड के बीडीओ और सीओ आप से रिश्वत नहीं लेंगे. मैं सिस्टम को बदल कर रख दूंगा. 

ये भी पढ़ें- घर के आगे की सरकार की जमीन पर पड़ोसियों ने किया कब्जा, प्रशासन ने चलाया पीला पंजा

20 सीट कोसी और सीमांचल में दे दीजिए
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को तारी बेचने वाले समुदाय के लोगों के लिए कानून बनना चाहिए. तारी बेचने पर कोई प्रतिबंध नहीं हो ताकि उनका परिवार चल सके. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि बालू माफिया को समाप्त कर नदी किनारे बसे लोगों को रोजगार मुहैया करू. आप कोसी और सीमांचल के लोग अगर मुझे बनाएंगे तो सब सिस्टम बदल कर रख दूंगा. इसी को लेकर आज आप सबों को बुलाया भी हूं. उन्होंने कहा कि आपको मुख्यमंत्री चाहिए तो बता दीजिए कोसी और सीमांचल में कितना सीट है महज 42 सीट में मात्र 20 सीट कोसी और सीमांचल में दे दीजिए. मैं आपको बिहार का मुख्यमंत्री दूंगा. 
इनपुट- शंकर कुमार

Trending news