मधेपुरा में पुलिस की कैद से फरार हुआ कैदी, तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319267

मधेपुरा में पुलिस की कैद से फरार हुआ कैदी, तलाश में जुटी पुलिस

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाजरत एक हत्या के नामजद रोहित कुमार नामक कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस फरार कैदी को पकड़ने में जुट गई है. बता दें कि मर्डर केश के नामजद अभियुक्त कैदी रोहित कुमार 8 अगस्त 2022 से मधेपुरा मंडल कारा में बंद था.

मधेपुरा में पुलिस की कैद से फरार हुआ कैदी, तलाश में जुटी पुलिस

मधेपुराः मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए आया कैदी रोहित कुमार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.  बता दें कि कैदी रोहित हत्या के एक मामले में मधेपुरा मंडल कारा में विचाराधीन था.  पुलिस ने फरार कैदी की तलाश में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाजरत एक हत्या के नामजद रोहित कुमार नामक कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस फरार कैदी को पकड़ने में जुट गई है. बता दें कि मर्डर केश के नामजद अभियुक्त कैदी रोहित कुमार 8 अगस्त 2022 से मधेपुरा मंडल कारा में बंद था. कैदी रोहित कुमार पर घैलाढ थाना क्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की निर्मम हत्या करने के जुर्म में मधेपुरा पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजा था. रोहित की अचानक 12 अगस्त को जेल में तबियत बिगड़ गई थी जिसे इलाज लिए जेल प्रशासन ने पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा. बता दें कि कैदी रोहित के सर में चोट थी और सर दर्द कर रहा था, लेकिन सदर अस्पताल के चिकित्सकों उन्हें बेहतर इलाज लिए जन नायक करपुरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल से रेफर कर दिया. तब से कैदी की इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा था, लेकिन बीते देर रात बीमार कैदी रोहित अस्पताल में हथकड़ी खोलकर फरार हो गया.

पुलिस पर उठ रहे सवाल
बता दें कि कैदी के सुरक्षा में तैनात कई पुलिस कर्मी मौजूद थे. आखिर कैदी कैसे अस्पताल से फरार हुआ अपने आप में सरकारी सिस्टम पर सवाल उठ रहा है. इन सवालों के जद में जेल प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन है. बहरहाल सभी की बोलती बंद है. बताया जा रहा है कि कैदी रोहित बैजनाथपुर ओपी के भगवानपुर खजुरी गांव का रहने वाला है. वहीं जेल अधीक्षक ने बताया कि 8 अगस्त को हत्या के मामले में वांछित रोहित कुमार मंडल कारा आया था और अगले 12 अगस्त को उनकी तबियत बिगड़ गई थी. जिन्हें इलाज हेतु पुलिस अभीरक्षा में सदर अस्पताल भेजा गया था, लेकिन वहां से चिकित्सकों कैदी रोहित को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. देर रात कैदी रोहित कुमार ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को चमका देकर अचानक फरार हो गया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की सूचना मधेपुरा एसपी और डीएसपी को दी गई है. उन्होंने भरोसा दिलाया है जल्द रोहित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल कैदी के फरार हो जाने से पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन की पसीने जरूर छूट रही है.

ये भी पढ़िए- मधुबनी में पुलिस ने हथियार समेत दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

Trending news