मधेपुरा में चौकीदार हत्या कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया देसी कट्टा
Advertisement

मधेपुरा में चौकीदार हत्या कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया देसी कट्टा

गिरफ्तार अपरोपी सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे. गिरफ्तारी के दौरान जहां अन्य अपराधी भागने में सफल रहे, तोवहीं अमित राम को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है. 

मधेपुरा में चौकीदार हत्या कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया देसी कट्टा

मधेपुरा: मधेपुरा पुलिस ने चौकीदार गुरुदेव पासवान हत्या कांड के मुख्य आरोपी अमित राम को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सिंहेश्वर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और एक पिस्टल के अलावा 23 राउंड जिंदा कारतूस को बरामद किया है.

हथियार के साथ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बता दें कि गिरफ्तार अपरोपी सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे. गिरफ्तारी के दौरान जहां अन्य अपराधी भागने में सफल रहे, तोवहीं अमित राम को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा और एक पिस्टल तथा 23 राउंड जिंदा कारतूस बरादम हुआ है. दरअसल, गिरफ्तार अमित राम और अपने साथियों के साथ बीते 28 अक्टूबर को सदर थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में चौकीदार गुरुदेव पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं इस मामले में एक अन्य अपराधी को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते 28 अक्टूबर को सदर थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में चौकीदार गुरुदेव पासवान की हत्या कर दी गई थी. जिसमें मुख्य आरोपी अमित राम फरार चल रहा था हालांकि इस मामले में घटना के पश्चात एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है, लेकिन हत्या कांड के मुख्य आरोपी अमित राम घटना के बाद से हीं फरार चल रहा था, लेकिन देर रात गुप्त सूचना के आधार पर सिंहेश्वर थाना पुलिस और मधेपुरा कमांडो टीम के कमांडर विपिन कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. हालांकि इस दौरान अन्य अपराधी भागने में सफल रहा है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अमित राम और इनके अन्य सहयोगी सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने हेतु एक जुट हुआ था, लेकिन सिंहेश्वर और मधेपुरा पुलिस के तत्परता से अपराधिक घटना पर विराम लगा.  साथ ही चौकीदार हत्या कांड के मुख्य आरोपी अमित राम को गिरफ्तार कर लिया गया अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- अगली राजनीतिक लड़ाई ‘नागपुर बनाम नालंदा’ होगी- तेजस्वी यादव

Trending news