Madhepura Crime: सनकी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Madhepura Crime: सनकी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

बिहार के मधेपुरा में अवैध संबंध का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. इस मामले में सनकी पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Madhepura Crime: सनकी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में अवैध संबंध का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. इस मामले में सनकी पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के मालिया गांव का है. 

धारदार हथियार से पत्नी की हत्या 
बता दें कि बीते दिन देर रात मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी अंतर्गत मलिया गांव में पति के अवैध संबंध का विरोध करना एक पत्नी को भारी पड़ गया. सनकी पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने को लेकर आरोपी ने शव को एक पुल के नीचे फेंक दिया और वहां से वे फरार हो गया. 

पुल के नीचे बरामद हुआ शव
बताया जा रहा है कि मलिया निवासी अनिल मुखिया की पत्नी चंदन देवी की शव आज आले सुबह गांव के ही एक पुल के नीचे से बरामद हुआ. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि धारदार हथियार से निर्मम हत्या की गई है. हत्या का आरोप मृतिका के पति अनिल मुखिया पर लगाया गया है. मृतिका के मायके वालों ने बताया कि अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा हो रहा था. कुछ दिन पूर्व आरोपी अनिल मुखिया एक महिला को लेकर फरार हो गया था. जिसके बाद ग्रामीण स्तर पर पंचायत के बाद दोनों को अलग कर दिया गया, लेकिन अवैध संबंध को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा लगातार जारी था और इस दौरान देर रात सनकी पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. 

वहीं घटना की सूचना पाते ही मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं मृतिका के भाई रामचंद्र मंडल ने बताया कि आरोपी को किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था. जिस मामले को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुआ लेकिन इस बात को लेकर हमेशा पति पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था और आरोपी जान से मारने की बात भी करते थे लेकिन आज ठीक ऐसा हीं हुआ. बहरहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

इनपुट- शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- साइबर क्राइम रोकने के लिए EOU की बड़ी कार्रवाई एक्शन, ब्लॉक किए गए 3500 सिमकार्ड​ 

Trending news