Katihar News: गोदाम पर पुलिस ने मारा छापा, मेडिसिन तस्कर हुआ फरार
Advertisement

Katihar News: गोदाम पर पुलिस ने मारा छापा, मेडिसिन तस्कर हुआ फरार

Bihar News: पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने इस मकान पर छापा मारा है. बरामद दवाओं में कई दर्जन कफ सिरप के कार्टून शामिल है. पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को कफ सिरप के बारे में सूचित किया. पुलिस का कहना है कि सभी कफ सिरप की जांच की जाएगी.

Katihar News: गोदाम पर पुलिस ने मारा छापा, मेडिसिन तस्कर हुआ फरार

Patna News: बिहार के कटिहार में पुलिस ने शनिवार को एक आवासीय मकान और गोदाम पर छापा मारा. इस मकान में प्रतिबंधित दवा भंडारण किया जा रहा था. सूत्रों की मानें तो मुफस्सिल थाना के पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहरी इलाके के सिरसा में स्थित आवासीय मकान और गोदाम में कार्रवाई कर कफ सिरप बरामद किए है.

पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने इस मकान पर छापा मारा है. बरामद दवाओं में कई दर्जन कफ सिरप के कार्टून शामिल है. पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को कफ सिरप के बारे में सूचित किया. पुलिस का कहना है कि सभी कफ सिरप की जांच की जाएगी. अगर इसमें कुछ नशीला पदार्थ मिलता है तो सभी सिरप को नष्ट करने का काम किया जाएगा. इस कार्रवाई के बाद इलाके में सन्नाटा फैल गया है और नशे के कारोबारियों के बीच हड़कंप हुआ.

पुलिस का कहना है कि सिरसा पेट्रोल पंप स्थित मकान से चोरी छिपे तीन विभिन्न कंपनियों की भंडारित कफ सिरप को बरामद किया गया है. यह कार्रवाई चोरी छिपे बेचने की सूचना के आधार पर की गई है. साथ ही कहा कि जब छापा मारा गया था तब यहां कोई नहीं था. आरोपी कार्रवाई से पहले ही फरार हो गए.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़िए-  कैमूर जिले के सतौना पुल के पास दो बाइक में भिड़ंत, पिता की मौत और दो घायल

 

Trending news