Bihar Crime: चाचा बना हैवान! पहले किया दुष्कर्म फिर 5 साल की मासूम की ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1568567

Bihar Crime: चाचा बना हैवान! पहले किया दुष्कर्म फिर 5 साल की मासूम की ली जान

Bihar Crime: बिहार के पूर्णिया जिले में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. दरिंदो में गैंगरेप करने के बाद बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 5 साल मासूम जब घर के बाहर खेल रही थी तभी तीन युवक उसे उठा ले गए.

Bihar Crime: चाचा बना हैवान! पहले किया दुष्कर्म फिर 5 साल की मासूम की ली जान

पूर्णिया: Bihar Crime: बिहार के पूर्णिया जिले में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. दरिंदो में गैंगरेप करने के बाद बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 5 साल मासूम जब घर के बाहर खेल रही थी तभी तीन युवक उसे उठा ले गए. मामले को छिपाने के लिए आरोपियों ने शव को नदी किनारे मक्के के खेत में गड्‌ढा करके दफना दिया. बच्ची पिछले तीन दिनों से लापता थी. जिसके बाद शनिवार की रात पुलिस ने गड्‌ढे से उसकी लाश अर्धनग्न अवस्था में बरामद की.

5 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

बच्ची के शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान थे. पूरा मामला जिले के अमौर प्रखंड की है. घटना के बाद पूरे इलाके इलाके में हड़कंप मच गया. ब्च्ची के घर के पास आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. वहीं पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया. परिजनों ने बताया कि गुरुवार को बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान 3 युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर लेकर गए. वहां तीनों ने मिलकर बच्ची के साथ सामूहिक रेप किया.

मर्डर के बाद शव को दफनाया

बच्ची के पिता ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बेटी के लापता हो जाने पर सभी ने उसकी तलाश की, लेकिन वो नहीं मिली. जिन बच्चों के साथ वो खेल रही थी, उन्हीं ने सभी आरोपियों के नाम बताए हैं. इसमें से दो आरोपी बच्ची के ही परिवार के ही दो हैं. दोनों आरोपियों ने जब पुछा गया तो उन्होंने कुछ नहीं बताया. जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत थाने में कर दी. पुलिस ने छापेमारी कर कौशर आलम (20) और बच्ची के दो चचेरे चाचा को हिरासत में ले लिया. पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan के Character Dheela 2.0 सॉन्ग ने यूट्यूब पर बनाया नया कीर्तिमान, हासिल किए रिकॉर्डतोड़ व्यूज

Trending news