Bihar News: फारबिसगंज में अवैध वसूली को लेकर रिक्शा चालकों ने लगाया जाम, SDM की गाड़ी भी फंसी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1286404

Bihar News: फारबिसगंज में अवैध वसूली को लेकर रिक्शा चालकों ने लगाया जाम, SDM की गाड़ी भी फंसी

बिहार के फारबिसगंज थाना में सिटी रिक्शा चालकों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगाकर अवैध वसूली के खिलाफ विरोध किया. इस दौरान एसडीएम की गाड़ी को भी रिक्शा चालकों ने रोक दिया.  

 

(फाइल फोटो)

Forbesganj: बिहार के फारबिसगंज थाना में सिटी रिक्शा चालकों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया है. इस जाम के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान एसडीएम की गाड़ी को भी रिक्शा चालकों ने रोक दिया. जिसके बाद फारबिसगंज पुलिस ने चालकों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया. 

चालकों से वसूलें जाते हैं पैसे
दरअसल, यह मामला फारबिसगंज थाना क्षेत्र का है. यहां पर सिटी रिक्शा चालकों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. सड़क पर जाम लगाने और विरोध का कारण फारबिसगंज पुलिस के द्वारा उनका रिक्शा पकड़ने के बाद चालकों से 500 से लेकर 2000 रुपये तक की राशि वसूली जाती है. रिक्शा चालकों ने ये आरोप फारबिसगंज थाना के मुंशी पर लगाया है. जिसके कारण रिक्शा चालकों ने सड़क जाम कर इसका विरोध किया. यहां तक की इस विरोध के दौरान एसडीएम की गाड़ी को भी चालकों ने रोक दिया. इस जाम के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कई घंटों तक लोग जाम में फंसे रहे. वहीं, एसडीएम के गार्ड ने रिक्शा चालकों को समझा बुझाकर गाड़ी को वहां से निकाला लिया गया. 

मुंशी ने मांगे पैसे
वहीं, इस मामले को लेकर रिक्शा चालकों का कहना है कि हाल में पुलिसवालों ने उनका रिक्शा पकड़ लिया था, जिसके बाद वो उन्हें थाने ले गए थे. जहां पर मुंशी ने उनसे पैसे की मांग की है. उन्होंने आगे कहा कि सुबह 10 बजे के बाद नो एंट्री लगती है लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था और पैसे की मांग कर रहे थे. 

पुलिस ने हटाया जाम
वहीं, एसडीएम की गाड़ी जाने के बाद भी चालकों लगातार विरोध कर रहे थे. जिसके कारण वहां का आवागमन काफी प्रभावित था. हालांकि बाद में फारबिसगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिटी रिक्शा चालकों को समझाया और रास्ते से जाम को हटाया.

ये भी पढ़िये: Beauty Tips: आलू के इस्तेमाल से पाएं बेदाग त्वचा, ऐसे करें इस्तेमाल

Trending news