फारबिसगंज में 12 हजार के लिए नाबालिग का दूल्हा बना 35 साल का व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

फारबिसगंज में 12 हजार के लिए नाबालिग का दूल्हा बना 35 साल का व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फारबिसगंज में एक 12 साल की नाबालिग लड़की की शादी 35 साल के व्यक्ति के साथ की जा रही थी. पिता पर आरोप है कि वह 12 हजार के लालच में अपनी बेटी की शादी करवा रहा था. हालांकि पिता का कहना है कि उसकी अनुपस्थिति में यह शादी करवाई जा रही थी. 

फारबिसगंज में 12 हजार के लिए नाबालिग का दूल्हा बना 35 साल का व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Forbesganj: बिहार के फारबिसगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक 12 साल की नाबालिग लड़की की शादी 35 साल के व्यक्ति के साथ की जा रही थी. पिता पर आरोप है कि वह 12 हजार के लालच में अपनी बेटी की शादी करवा रहा था. हालांकि पिता का कहना है कि उसकी अनुपस्थिति में यह शादी करवाई जा रही थी. शादी के दौरान मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

पैसों का लालच देकर की कही शादी की बात
दरअसल, यह मामला रानीगंज थाना क्षेत्र के हांसा गांव का है. यहां पर एक 12 साल की नाबालिग बच्ची की शादी 35 साल के व्यक्ति से करवाई जा रही थी. यह मामला तब सामने आया जब हांसा गांव के किसी व्यक्ति ने पुलिस को 112 नंबर पर फोन कर इसकी इसकी जानकारी दी. मामले को लेकर नाबालिग के पिता ने बताया कि पैसों का लालच देकर लड़की की शादी बेतिया जिले के 35 साल के रामबाबू यादव से करवाने को कहा था. लेकिन शादी के लिए पिता ने इंकार कर दिया. जिसके बाद परिजनों की अनुपस्थिति में बच्ची की शादी 35 साल के व्यक्ति से करावाई जा रही थी.  

दूल्हे को किया गिरफ्तार
वहीं, दूल्हे के भाई ने आरोप लगाया है कि लड़की के पिता ने 12 हजार रुपये लिए थे. जिसके बाद शादी करवाई जा रही थी. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर लड़की के पिता ने रानीगंज थाना में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद दूल्हे और गांव के बिचौलिया जीवन मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

(रिपोर्टर-कुमार नितेश)

ये भी पढ़िये: भोजपुर में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news