Bihar News: सुपौल में अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी, जांच में लगी पुलिस
Advertisement

Bihar News: सुपौल में अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी, जांच में लगी पुलिस

Bihar News: सुपौल जिले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पूरा मामला जिले के निर्मली थाना क्षेत्र स्थित मझारी पंचायत के महुआ गांव के वार्ड 01 का है. जहां नदी में रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है.

Bihar News: सुपौल में अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी, जांच में लगी पुलिस

सुपौल: Bihar News: सुपौल जिले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पूरा मामला जिले के निर्मली थाना क्षेत्र स्थित मझारी पंचायत के महुआ गांव के वार्ड 01 का है. जहां नदी में रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. शव मिलने से महुआ गांव व आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है,

अज्ञात युवक का शव मिला 
बताया जा रहा है कि निर्मली थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास रेलवे पुल के नीचे एक अज्ञात युवक का शव मिला.  सुबह में आस पास के नदी किनारे खेल रहे कुछ बच्चों की नजर नदी किनारे पानी में पड़ी तो देखा की वहां एक लाश पर पड़ी है. इसके बाद बच्चों इसके बारे आस पास के लोगों को बताया. शव मिलने की सूचना धीरे धीरे जंगल की आग की तरह गांव में फैल गई. इससे घटनास्थल पर काफ़ी संख्या में ग्रामीण शव को देखने जुट गए. इसी दौरान ग्रामीणों के द्वारा निर्मली थाना की पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें- बालू माफिया पर खनन विभाग और पुलिस ने कसा शिकंजा, NIT घाट पर मिले शव

सुपौल सदर अस्पताल में रखा गया शव
सूचना मिलते ही निर्मली थाना से पुलिस बल के साथ पुलिस व अन्य भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है. लाश को पानी से बाहर निकाला जा गया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि अगर 72 घंटे तक शव की शिनाख्त नहीं होती है तब तक उसे सुपौल सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में ही रखा जाएगा. निर्मली थाने के पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- मोहन प्रकाश 

Trending news