लापता युवक का 36 घंटे बाद बरामद हुआ शव, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2085162

लापता युवक का 36 घंटे बाद बरामद हुआ शव, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar News: सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कुशहर वार्ड 07 से एक युवक दो दिन पहले शनिवार की शाम को लापता हो गया. जिसका शव आज बरामद किया गया है. युवक का शव लापता होने के 36 घंटे बाद बरामद कर लिया गया है.

लापता युवक का 36 घंटे बाद बरामद हुआ शव, परिजनों में मचा कोहराम

सुपौल:Bihar News: सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कुशहर वार्ड 07 से एक युवक दो दिन पहले शनिवार की शाम को लापता हो गया. जिसका शव आज बरामद किया गया है. युवक का शव लापता होने के 36 घंटे बाद बरामद कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम कुसहर वार्ड नं. 07 निवासी रामविलास राम मक्का के खेत मे पटवन करने के लिए गया था. देर रात तक वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन लापता रामविलास राम का कहीं सुराग नहीं मिला. घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस भी जांच में जुट गई. इधर आज गेंडा नदी के किनारे लापता युवक रामविलास राम का शव मिला. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. घटना को लेकर मृतक के भाई शंभू राम ने बलुआ थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि रामविलास की हत्या कर उसके शव को ठिकाना लगा दिया गया था.

परिजनों ने पुलिस प्रशासन से इस घटना में शामिल दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है. बताया गया कि मृतक रामविलास अपने भाई बहनों में सबसे बड़ा था. खेती व मजदूरी से अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है. घटना को लेकर वीरपुर एसडीपीओ पंकज मिश्र ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है. घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने की खड़गेश्वरी काली मंदिर में पूजा, पूर्णिया रैली में दो लाख से ज्यादा लोग जुटने का दावा

Trending news