कटिहार में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, प्रशासन पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1429481

कटिहार में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, प्रशासन पर उठे सवाल

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. अपराधियों ने इस बार राजनीतिक दल से जुड़े एक शख्स को अपने निशाने पर लिया है. पूरा मामला बिहार के कटिहार जिले का है. जहां अपराधियों ने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

कटिहार में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, प्रशासन पर उठे सवाल

कटिहार:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. अपराधियों ने इस बार राजनीतिक दल से जुड़े एक शख्स को अपने निशाने पर लिया है. पूरा मामला बिहार के कटिहार जिले का है. जहां अपराधियों ने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों पुलिस को अपने निशाने पर ले लिया. बीजेपी नेता के दिनदहाड़े हत्या से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर लोग आक्रोशित हो उठे है. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के तेलता ओपी क्षेत्र के तेलता बाजार की है. जहां अपराधियों ने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हत्या के बाद बाइक सवार अपराधी के पश्चिम बंगाल के रास्ते भाग जाने की सूचना है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर आकर घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान पुलिस को लोगों का भारी विरोध भी झेलना पड़ा. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- हाइवे के किनारे हत्या कर अर्धनग्न अवस्था में फेंका अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रशासन पर उठे सवाल
बता दें कि मृतक जिला परिषद अध्यक्ष रह चुके थे. वहीं भाजपा नेता की हत्या के बाद भारी संख्या में लोगों की आक्रोशित पुलिस पर टूट पड़ी. बड़ी संख्या में एकजुट होकर लोग सड़क पर उतर गए और पहले थाना को तोड़ा है फिर वहां से गुजर रही वाहनों पर लाठियां और पत्थर बरसाए. वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ करने में असमर्थ रही है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पर इससे पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं, लेकिन सतर्क रहने की वजह से अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके थे. जानकारी के अनुसार मृतक नेता एसपी जितेंद्र कुमार से लगातार वापस लिए गए अंगरक्षक की मांग कर रहा था. एमएलसी अशोक अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन बीजेपी नेता संजीव मिश्रा के मौत का जिम्मेदार है. मृतक द्वारा पुलिस प्रशासन से लगातार सुरक्षा की मांग की जा रही थी. 

इनपुट- राजीव रंजन 

Trending news