Aaj Ka Rashifal 19 february 2023: मकर को होगा भाग्य लाभ, कन्या के लोग फालतू खर्चों से बचें, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577456

Aaj Ka Rashifal 19 february 2023: मकर को होगा भाग्य लाभ, कन्या के लोग फालतू खर्चों से बचें, जानिए राशिफल

Daily Horoscope Today 19 february, Today Rashifal: आज रविवार का दिन मेष राशि वालो के लिए उत्तम रहने वाला है. आज रविवार के दिन आप जो भी काम शुरु करेंगे वो आपको सफलता की ओर ले जाएगा. वहीं जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, उनके लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है. 

Aaj Ka Rashifal 19 february 2023: मकर को होगा भाग्य लाभ, कन्या के लोग फालतू खर्चों से बचें, जानिए राशिफल

पटनाः Daily Horoscope Today 19 february, Today Rashifal: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. आज रविवार है. रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को समर्पित है. 

भगवान सूर्यदेव को वेदों में जगत की आत्मा बताया गया है. भगवान सूर्य देव की साधना करने से सुख, समृद्धि और आरोग्य की प्राप्ति होती है. मान्यता है कि भक्ति-भाव के साथ भगवान सूर्य को अर्घ्य देने और आदित्य हृदय स्तोत्र का तीन बार पाठ करने से साधक की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं और उसे जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सफलता और सम्मान मिलता है.क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

मेष राशि: आज रविवार का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आज रविवार के दिन आप जो भी काम शुरु करेंगे वो आपको सफलता की ओर ले जाएगा. वहीं जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, उनके लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है. लंबे समय से प्रमोशन में आ रही रुकावटें आज दूर हो सकती हैं और शायद आज आपको प्रमोशन की खबर मिल ही जाएं. वहीं जिन लोगों की अभी-अभी नई जॉब शुरू हुई है, उसके ऑफिस में साथियों का सहयोग मिलेगा. 

वृष राशि: आज रविवार का दिन अच्छा जाने वाला है. आज आपको परिवार के लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा. आज आपके प्रति बड़ों का प्यार बना रहेगा. इसके साथ ही बच्चे भी आपसे खुश रहेंगे. अगर आप किसी नये बिजनेस को शुरू करने के बारे में सोच रहे है तो आज उस पर विचार कर सकते हैं. आपको तरक्की मिलेगी. 

मिथुन राशि: आज रविवार का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. प्रतियोगी छात्र परीक्षाओं की तैयारी करने में दोगुनी मेहनत करने की कोशिश करेंगे. इसके लिए वे एक निर्धारित टाइम टेबल बनाकर पढ़ाई करें, इससे आपकी सफलता के चांस बढ़ेंगे. जि

कर्क राशि: रविवार का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो छात्र कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए तैयारी कर रहे हैं, वो जल्द ही अपनी तैयारियां पूरी कर लेंगे. आज छात्रों को शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलेगा, लेकिन जो भी छात्र विदेश में उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाना चाहते हैं, अभी उन्हें थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

सिंह राशिः रविवार के दिन सिंह राशि के लोगों को शरीर में हो रही किसी भी प्रकार की समस्या के निवारण का प्रयास करना चाहिए. आज आपको कोई अच्छा डॉक्टर मिल सकता है, जो आपका अच्छे से इलाज करेगा. शरीर सुखी रहेगा.  

कन्या राशिः रविवार के दिन कन्या राशि के लोगों को कई रोगों के कारण परेशान रहना होगा. वहीं आपका शारीरिक स्थिति में बदलाव परेशानी बढ़ा सकती है. व्यर्थ में धन खर्च भी आपको करना पड़ेगा. 

तुला राशिः रविवार के दिन तुला राशि वालों के लोगों के लिए बड़ी समस्या बनने वाला है. आपके हर काम में आज के दिन आपके डर के कारण ही रुकावट आने वाली है. वहीं आज योग और ध्यान करने वाले लोग इससे प्रभावित नहीं होंगे. 

वृश्चिक राशिः रविवार का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के जीवन में अच्छा बदलाव ला रहा है. इस बदलाव से आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. और समाज में सम्मान की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं.

धनु राशिः रविवार के दिन धनु राशि के लोगों को अधिक सावधानी रखने की जरूरत है.  वहीं आज आपको किसी को भी धन उधार देने से परहेज करना होगा अन्यथा आपका धन डूब सकता हैं. 

मकर राशिः आज रविवार के दिन मकर राशि के लोगों को भाग्य का सहयोग मिलेगा. आज आपके सभी कार्य बनने वाले है. व्यापार रोजगार भी आपका अच्छा चलेगा. 

कुंभ राशिः रविवार के दिन कुंभ राशि के लोग अपने आस पास हो रहे बुरे खर्च से परेशान हो जाएंगे. जिसके वजह से रविवार को आपको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ेगा.

मीन राशिः रविवार के दिन मीन राशि के लोगों को अपने मन की प्रसन्नता मिलने वाली है. आज आपको ढेर सारी खुशियां मिलने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 19 February 2023: आज के पंचांग में जानिए शुभ तिथि और मुहूर्त

Trending news