सुपौल में 800 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों में है कीमत
Advertisement

सुपौल में 800 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों में है कीमत

Bihar Crime: बिहार में गांजा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सुपौल जिले में इंडो नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर करोड़ों के अवैध गांजा के साथ एक गांजा तस्कर को एसएसबी ने गिरफ्तार किया है.

सुपौल में 800 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों में है कीमत

सुपौल: Bihar Crime: बिहार में गांजा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सुपौल जिले में इंडो नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर करोड़ों के अवैध गांजा के साथ एक गांजा तस्कर को एसएसबी ने गिरफ्तार किया है. इंडो नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा में तैनात SSB 45 वी बटालियन के जवानों ने गुप्त सूचना पर ये कार्रवाई की है. सीमावर्ती इलाके के दो अलग अलग बॉर्डर आउट पोस्ट के जवानों ने करीब 800 किलोग्राम गांजा पकड़ा है.

800 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

भारत नेपाल बॉर्डर आउट पोस्ट SSB-45वीं बटालियन के शैलेशपुर और रिफ्यूजी कॉलोनी बॉर्डर आउट पोस्ट के जवानों ने गुप्त सूचना पर करीब 800 किलोग्राम गांजा के साथ एक गांजा तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.  एसएसबी द्वारा पकड़े गए गांजा की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों में बताया जा रहा है.  इधर सीमा की सुरक्षा में तैनात SSB-45वीं बटालियन के कमांडेंट आलोक कुमार ने बताया इंडो-नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के समीप के शैलेशपुर बॉर्डर आउट पोस्ट के जवानों ने करीब 200.किलोग्राम गांजा पकड़ा. वहीं रिफ्यूजी कॉलोनी आउटपोस्ट के जवानों ने गुप्त सूचना पर नेपाल से तस्करी कर लाया गया करीब 600 किलोग्राम गांजा के साथ एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

करोड़ों में है कीमत

भारत नेपाल सीमा की सुरक्षा में तैनात 45 में बटालियन के कमांडेंट आलोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया गुप्त सूचना के आधार पर नेपाल से तस्करी कर लाया गया करीब 800 किलोग्राम गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जब्त गांजा को नारकोटिक्स विभाग को सुपुर्द किया जायेगा. वहीं SSB द्वारा इंडो नेपाल सीमा पर अबतक की सबसे बड़ी गांजा की खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल होने की बात कही जा रही है.

इनपुट- मोहन प्रकाश

ये भी पढ़ें- BPSC 68th Prelims Exam की आंसर-की जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड, बीपीएससी ने मांगे ऑब्जेक्शन

Trending news