Vijay Kumar Singh Death: बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश, तेजस्वी से मांगा इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779363

Vijay Kumar Singh Death: बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश, तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

Vijay Kumar Singh Death: राजधानी पटना में विधानसभा मार्च के दौरान लाठी चार्ज और एक कार्यकर्ता की मौत के बाद भाजपा शुक्रवार को काला दिवस मना रही है. इस दौरान विधानमंडल के दोनों सदनों में हंगामा किया.

Vijay Kumar Singh Death: बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश, तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

पटनाः Vijay Kumar Singh Death: राजधानी पटना में विधानसभा मार्च के दौरान लाठी चार्ज और एक कार्यकर्ता की मौत के बाद भाजपा शुक्रवार को काला दिवस मना रही है. इस दौरान विधानमंडल के दोनों सदनों में हंगामा किया और सरकार से पूछा कि लाठी क्यों चलाई गई.

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि साजिश के तहत भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गईं.

उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए.

उन्होंने कहा है कि सरकार विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आतंकवादी, अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है.

उन्होंने सवाल उठाया कि सर पर लाठियां चलाईं गई. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बदले की कारवाई के तहत लाठियां चलवाई गई. तेजस्वी यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पिटवाने का काम किया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि खुद उनके मंत्री ने फेसबुक पोस्ट कर यह बात लिखी है कि उन्होंने बदला लिया है.

यह भी पढ़ें- Vijay Kumar Singh Death: विजय कुमार सिंह के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता देगी बिहार भाजपा, परिवार को गोद भी लेगी पार्टी

लाठीचार्ज में हुई मौत
बता दें कि इस मौत के लिए मृतक के परिजन और भाजपा नेता बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सरकार को  जिम्मेदार ठहरा रही है. गौरतलब है कि भाजपा के जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह के पटना में बीजेपी के द्वारा आयोजित प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज में मौत हो गई थी.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- कुछ ही देर में होगा विजय कुमार सिंह का अंतिम संस्कार, सम्राट चौधरी समेत कई बड़े नेता पहुंचे

यह भी पढ़ें- Vijay Kumar Singh Death: वो नहीं आए... नाश्ता करके 8 बजे घर से निकले और बोले शाम को लौट आउंगा, आई मौत की खबर

Trending news