Bihar Politics: विजय चौधरी ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- अंधभक्ति में गलत बात करते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1798590

Bihar Politics: विजय चौधरी ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- अंधभक्ति में गलत बात करते हैं

Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन और बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. इस बीच बीच बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी पर बड़ा हमला बोला है.

Bihar Politics: विजय चौधरी ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- अंधभक्ति में गलत बात करते हैं

पटना:Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन और बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. इस बीच बीच बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी कह रहे है कि केंद्रीय कर में राज्य की हिस्सेदारी 32 से बढ़ाकर 42 कर दी गई लेकिन राज्यों के बीच जो मापदंड तय किया उसमें पहले बिहार को लगभग 11 फीसदी हिस्सा मिलता था लेकिन बदलाव के बाद डेढ़ फीसदी कम मिल रहा है. यह बिहार के साथ हकमारी है. जिस तरह के मानक तय किया गया उसमें सम्पन्न राज्य को लाभ और बिहार को नुकसान है.

सुशील मोदी बताएं कि बिहार के लिए कोई अलग योजना या एक रुपये का लाभ मिल रहा हो? अंधभक्ति में बिहार के हित को भूल गए सुशील मोदी और गलत बात करते हैं जिससे दिल्ली वाले खुश हो. बिहार को नए डेढ़ फीसदी कम मिलने से 61 हज़ार करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन की खासियत है कि कोई भी हो गलत करने वालो को चिन्हित कर कार्यवायी की जाती है. बीजेपी का जांच दल क्या करता है यह सब जानते हैं. लाठीचार्ज मामले में भी यह सामने आया कि बीजेपी के रिपोर्ट का सच्चाई क्या है

विजय कुमार चौधरी ने आगे कहा कि इंडिया नाम रखने से बीजेपी परेशान है. जिसका पंजीकरण चुनाव आयोग में दर्ज है और उसके गठबंधन के नाम को जिम्मेदार पद पर बैठे प्रधानमंत्री सरीखे लोग आतंकवादी संगठन से जोड़े यह हताशा की भाषा है.  प्रधानमंत्री खुद आतंकित हो गए हैं, अब कौन क्या है यह 2024 में जनता तय कर देगी.

इसके अलावा विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मणिपुर के मामले बहुत गंभीर मामला है. सीमावर्ती प्रदेश होने की वजह से यह और संवेदनशील है. राज्य से लेकर केंद्र तक के प्रयास के बावजूद वहां स्थिति नियंत्रण में नहीं है. ऐसी स्थिति में उन्हें सभी दलों की राय के साथ काम करना चाहिए.  बीजेपी के लोगों को मणिपुर की स्थिति नहीं दिखती. वो मणिपुर के मामले को दबाना चाहते हैं.  बिहार में महिला आयोग की टीम आ गयी. मणिपुर में महिला आयोग की टीम को जाने की प्राथमिकता और फुर्सत नहीं है. केंद्र की प्राथमिकता समझा जा सकता है

इनपुट- रजनीश

ये भी पढ़ें- Motihari: चार मुस्लिम बहने गाती हैं हिन्दू धार्मिक गीत, सौहार्द की बन गई मिसाल

Trending news