तेजस्वी यादव पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा हमला, कहा- वो कसाई खाना खुलवाने वाले लोग हैं
Advertisement

तेजस्वी यादव पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा हमला, कहा- वो कसाई खाना खुलवाने वाले लोग हैं

Nityanand Rai: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर के बीजेपी सांसद नित्यानंद राय ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कसाई खाना खुलवाने वाले लोग हैं और नित्यानंद राय गौ माता की हत्या रुकवाने वाले लोग हैं.

तेजस्वी यादव पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा हमला, कहा- वो कसाई खाना खुलवाने वाले लोग हैं

पटना:Nityanand Rai: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर के बीजेपी सांसद नित्यानंद राय ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कसाई खाना खुलवाने वाले लोग हैं और नित्यानंद राय गौ माता की हत्या रुकवाने वाले लोग हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर हमने गौ माता की अवैध तस्करी को बंद कराया. जो भारत से पड़ोसी देशों में होता था. जिसमें 80 प्रतिशत की कमी आई है. बिहार में गुंडाराज, अराजक राज, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है. जनता सब देख और समझ रही है, समय आने पर जनता जवाब देगी. उन्होंने यह भी कहा कि यदि बालू सस्ता नहीं किया गया तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे.

माफी मांगे सीएम 
सोमवार को पटना में तिरंगे के साथ प्रदर्शन कर रहे युवक की एडीएम के द्वारा पिटाई की घटना की निंदा करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से माफी मांगने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भर्त्सना की जाए कम है. सरकार के इशारे पर लाठीचार्ज किया गया है. तिरंगे के लिए लोगों ने अपनी जान की कुर्बानी दी थी, लेकिन पटना में जिस तरह से तिरंगे का अपमान हुआ इसके लिए सीएम और डिप्टी सीएम को माफी मांगनी चाहिए.

बीजेपी कार्यकर्ता चौबीस घंटे तैयार
नित्यानंद ने कहा कि विपक्ष जिस तरह विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार को घेर रही है. इससे सरकार चिढ़ी हुई हैं. बिहार सरकार यदि केंद्र सरकार की योजनाओं को बाधित करने का प्रयास करेगी तो बीजेपी सड़क से लेकर सदन तक जवाब देगी. बीजेपी के कार्यकर्ता चौबीस घंटे बिहार के हित के लिए लड़ने का काम करेगी. बिहार के हित में जो भी अच्छे निर्णय होंगे उसे राज्य सरकार को करना होगा.

ये भी पढ़ें- ललन सिंह ने मीडिया को लेकर दिया विवादित बयान, BJP ने कहा- 'वो तो रोज दारू पीते हैं'

गरीबों का रखवाला होगा पीएम
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री वही होगा जो गरीबों का रखवाला होगा और गरीबों ने नरेंद्र मोदी को अपना मसीहा बनाया है. भारतीय जनता पार्टी की पकड़ गांव-गांव और बूथ-बूथ तक हैं. बीजेपी पहले भी लालू के अराजक शासन का विरोध करती रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में बनी महागठबंधन की सरकार गुंडाराज अराजक राज बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का प्रतीक है जनता सब समझ रही है समय आने पर जवाब देगी. बालू सस्ता नहीं कीजिएगा तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे. अवैध शराब निर्माण, विधि व्यवस्था, बेरोजगारी के विषय पर जब सीएम नीतीश से मिलने का समय मांगा जाता था तो मिलते तक नहीं थे.

इनपुट- स्वयं प्रकाश

Trending news