Bihar Politics: तेलंगाना के सीएम केसीआर का बिहार दौरा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात
Advertisement

Bihar Politics: तेलंगाना के सीएम केसीआर का बिहार दौरा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

KCR Bihar Visit: बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) बिहार आ रहे हैं. इस दौरान राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. बता दें कि एनडीए गठबंधन से अलग होने के बाद नीतीश कुमार की किसी दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री से पहली बार मिल रहे हैं.

Bihar Politics: तेलंगाना के सीएम केसीआर का बिहार दौरा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

पटना:KCR Bihar Visit: बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) बिहार आ रहे हैं. इस दौरान राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. बता दें कि एनडीए गठबंधन से अलग होने के बाद नीतीश कुमार की किसी दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री से पहली बार मिल रहे हैं. ऐसे में दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर सियासी गलियारे में खूब चर्चा है. ऐसा माना जा रहा है कि केसीआर और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की मुलाकात के बाद पीएम की रेस में नीतीश कुमार का नाम और आगे बढ़ेगा 

नीतीश कुमार के साथ लंच
तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव 12.15 बजे पटना एयरपोर्ट आयेंगे, और शाम 5.30 बजे वो पटना से हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएंगे. के चंद्रशेखर राव पटना एयरपोर्ट से सीधे सीएम संवाद कार्यक्रम में जाएंगे और वहां चेक वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे .सीएम नीतीश कुमार के साथ वो दिन में 2 बजे एक अणे मार्ग पर स्थित सीएम आवास में लंच करेंगे. इसके बाद वो दिन में तीन बजे से शाम पांच बजे तक सीएम और डिप्टी सीएम के साथ रहेंगे.  के चंद्रशेखर राव अपने 5.15 घंटे के बिहार दौरे के दौरान 2024 में होने वाले आम चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे.  

ये भी पढ़ें- अमित शाह के बिहार दौरे की घोषणा बाद JDU ने शुरू की प्रेशर पॉलिटिक्स, क्या नीतीश होंगे पीएम उम्मीदवार

बीजेपी के खिलाफ विपक्ष हो रहा एकजुटता 
बता दें कि नीतीश कुमार का भाजपा से अलग होने के बाद विपक्ष की एकजुटता का स्वर मुखर हो रहा.  केसीआर एनडीए के विरुद्ध विपक्ष की एकजुटता को लेकर लगातार बात करते रहे हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ये कह चुके हैं कि विपक्ष की राष्ट्रव्यापी एकता के लिए वो अपना समय देने को तैयार हैं. बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष का चेहरा बनने की ओर अग्रसर हैं. नीतीश के इस मुहिम को कांग्रेस के समर्थन से पहले पूरे देश के क्षेत्रीय दलों का समर्थन मिलने लगा है.  

Trending news