तेज प्रताप कर रहे थे विरोध, अब बाबा के दरबार में हाजरी लगाने जाएंगे तेजस्वी!
Advertisement

तेज प्रताप कर रहे थे विरोध, अब बाबा के दरबार में हाजरी लगाने जाएंगे तेजस्वी!

बाबा बागेश्वर का दरबार पटना के नौबतपुर स्थित तरेत मठ के प्रांगण में सजा हुआ है. लाखों की संख्या में श्रद्धालु भक्त बाबा के प्रवचन को सुनने के लिए यहां आ रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Tejashwi yadav attend Dhirendra Krishna Shastri Darbar: बाबा बागेश्वर का दरबार पटना के नौबतपुर स्थित तरेत मठ के प्रांगण में सजा हुआ है. लाखों की संख्या में श्रद्धालु भक्त बाबा के प्रवचन को सुनने के लिए यहां आ रहे हैं. इस सब के बीच बाबा के दरबार में आने के लिए कई बड़ी हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है. आपको बता दें कि पटना में बाबा बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार से पहले जमकर राजनीतिक विरोध होता रहा. पटना में तो उनके आगमन को असफल करने के लिए राजद के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी सेना तक को फिर से इकट्ठा करना शुरू कर दिया था. हालांकि तेज प्रताप यादव का बाबा के पटना आगमन के बाद से कोई अता पता नहीं हैं. वहीं अब खबर आ रही है  कि तेजस्वी यादव बाबा के दरबार में हनुमंत कथा सुनने के लिए निकलेंगे.   

बता दें कि बागेश्वरधाम सरकार के आयोजनकर्ताओं की टीम पूर्व आईपीएस अरविंद ठाकुर और सचिव राजशेखर तेजस्वी यादव से मिले. दोनों के सामने तेजस्वी यादव ने हनुमंत कथा में शामिल होने की स्वीकृति दी है. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव सोमवार और मंगलवार को तरेत पाली जाएंगे. पूर्व डीजीपी आईपीएस मृत्युंजय कुमार ठाकुर और सचिव राजशेखर की मानें तो तेजस्वी यादव ने तरेत मठ में बागेश्वर बाबा की कथा में आने के लिए हां कर दी है. 

बता दें पहले तेजस्वी यादव को समिति की तरफ से लिखित में न्योता भेजा गया था अब समिति के लोगों ने जाकर स्वयं मिलकर तेजस्वी से मुलाकात की और उन्हें वहां कार्यक्रम में आने के लिए कहा. ऐसेमें तेजस्वी से मिलने गए लोगों ने आकर बताया की उन्होंने यहां कार्यक्रम में आने को लेकर हामी भर दी है. वहीं पूर्व डीजीपी मृत्युंजय कुमार ठाकुर की मानें तो वह चाहते हैं कि यह चूकि कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है ऐसे में सभी दलों के लोग यहां आएं तो ज्यादा बेहतर होगा और कार्यक्रम की भव्यता और बढ़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि कोशिश की जा रही है कि 16 या 17 मई को सीएम नीतीश कुमार भी इस कार्यक्रम में शामिल हो पाएं. 

ये भी पढ़ें- आधी रात VVIP के लिए लगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार, लोगों को लिफाफा बांटते दिखे बाबा बागेश्वर

बता दें कि बाबा बागेश्वर के दरबार में उमड़ी भारी भीड़ को देखते हुए बाबा ने आज होनेवाले दिव्य दरबार को कैंसिल करने की घोषणा कर दी थी. वहीं आज दिव्य दरबार मों कोई पर्ची नहीं निकाली जाएगी. हां इस पूरे मामले में सामूहिक अर्जी जरूर लगा दी जाएगी. बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमत कथा जरूर आज भी होगी. 

Trending news