'UP-बिहार के लोग अगर ना जाएं तो उन राज्यों का काम ठप हो जाएगा...', DMK नेता के बयान पर तेजस्वी ने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2026215

'UP-बिहार के लोग अगर ना जाएं तो उन राज्यों का काम ठप हो जाएगा...', DMK नेता के बयान पर तेजस्वी ने जताई नाराजगी

Tejashwi Yadav Reaction On Dayanidhi Maran Statement: तेजस्वी यादव ने कहा कि दूसरे राज्यों के नेताओं को ऐसे बयानों से बचना चाहिए. यह बहुत गलत बयान है. उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग वहां ना जाएं, तो उन राज्यों का सारा काम ठप हो जाएगा. बता दें कि द्रमुक सांसद ने कहा ​है कि उत्तर प्रदेश और बिहार से आने वाले हिंदी भाषी लोग तमिलनाडु में सड़कों और शौचालयों की सफाई करते हैं.

फाइल फोटो

Tejashwi Yadav Reaction On Dayanidhi Maran Statement: उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर DMK सांसद म विवादित बयान पर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. डीएमके सांसद के बयान का उत्तर भारत में कड़ा विरोध हो रहा है. दयानिधि मारन ने हिंदीभाषियों पर विवादित बयान देकर इंडी गठबंधन में शामिल दलों की मुश्किलें बढ़ा दी है. दयानिधि मारन के बयान पर अब राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. तेजस्वी ने भी दयानिधि मारन के बयान की कड़ी आलोचना की है. डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहारियों और उत्तर भारतीयों पर ऐसा बयान बेहद निंदनीय है.

तेजस्वी ने इंडी के सहयोगी नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि दूसरे राज्यों के नेताओं को ऐसे बयानों से बचना चाहिए. यह बहुत गलत बयान है. तेजस्वी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार से बहुत बड़ी संख्या में लोग दूसरे राज्यों में मजदूरी करने जाते हैं, अगर यहां से लोग वहां ना जाएं तो उन राज्यों का सारा काम ठप हो जाएगा. बता दें कि द्रमुक सांसद ने कहा ​है कि उत्तर प्रदेश और बिहार से आने वाले हिंदी भाषी लोग तमिलनाडु में सड़कों और शौचालयों की सफाई करते हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'शौचालय साफ करते हैं यूपी-बिहार के हिंदी भाषी...', DMK नेता के विवादित बयान पर चिराग ने नीतीश-लालू को घेरा

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य युवा महोत्सव 2023 के पुरस्कार वितरण समारोह में ये बात कही. इस दौरान तेजस्वी ने बिहारी युवाओं को बिहार में ही रोजगार देने का वादा किया, जिससे उन्हें बाहरी राज्यों में नहीं जाना पड़ेगा. तेजस्वी ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए काफी काम कर रही है. बिहार के बच्चे काफी टैलेंटेड है और हमारी सरकार भरपूर कोशिश करेगी कि हम बच्चों को और आगे बढ़ाएं.

Trending news