तेजस्वी यादव ने गिनाई अपने कार्यकाल की उपलब्धियां, नीतीश को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120148

तेजस्वी यादव ने गिनाई अपने कार्यकाल की उपलब्धियां, नीतीश को लेकर कही बड़ी बात

Bihar Politics: जन विश्वास यात्रा पर ने निकले तेजस्वी यादव ने अपने 17 महीनों के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई है.

जन विश्वास यात्रा

पटना: Bihar Politics: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों पूरे राज्य की यात्रा पर निकले हैं. अपनी इस जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के दौरान तेजस्वी यादव बिहार के सभी 30 जिलों का दौरा करने वाले हैं.वहीं अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग हम लोगों को MY की पार्टी कहते थे तो हम कहते थे कि हमारी पार्टी एटुजेड है .17 महीना में ऐसे ऐतिहासिक काम हुए हैं जो देश में नहीं हुआ है. कभी आपने सुना था कि लाखों लाख की तादाद में कोई राज्य सरकारी नौकरी बांटेगा. देश के आजादी के बाद कहीं जाति आधारित जनगणना हुई है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि हमने खेलने वालों को भी नौकरी दिया और पढ़ाई करने वालों को भी नौकरी दिया. हम लोगों ने टूरिज्म पॉलिसी लाया हम लोगों ने उद्योग मिट भी कराया. 50000 करोड़ का एमओयू हुआ. अस्पतालों की व्यवस्था सुधरी हमने अपनी क्षमता का 10 फीसदी काम किया है. लोकसभा आने वाला है और लोकसभा के बाद अगले साल विधानसभा का चुनाव होता है. हम जनता के बीच में रहने वाले हैं. कुछ लोग कहा करते थे कि नीतीश जी जिस नाव पर बैठेंगे उस नाव को डुबो देंगे तो सवाल हमसे पूछने वाले के साथ नीतीश कुमार हैं अब वह लोग डूबेंगे.

तेजस्वी यादव ने अपने विभाग के जांच को लेकर कहा कि खूब जांच कराया जाए ताकि सीखने को मिलेगा की नौकरियां कैसे दी जाती है. शिक्षा स्वास्थ्य कैसे सुधारा जाता है, टूरिज्म को कैसे बढ़ाया जाता है, सीखने को मिलेगा. जनता की सेवा करना तेजस्वी यादव का मिशन है. जनता के लिए काम करते रहें और करते रहेंगे नीतीश कुमार के साथ फिर से जाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि जनता मालिक है जनता की जो इच्छा होगी वही होगा

इनपुट- रुपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Bihar News: नक्सल प्रभावित बूथों का किया गया निरीक्षण, अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन

Trending news