शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन मुख्यमंत्री निवास पहुंची, पूरा प्रशासनिक अमला पहले से वहां मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2088128

शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन मुख्यमंत्री निवास पहुंची, पूरा प्रशासनिक अमला पहले से वहां मौजूद

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है. हेमंत सोरेन से 5 घंटे से ज्यादा समय से ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. मुख्यमत्री आवास में हलचल बढ़ गई है. मुख्यमंत्री आवास में 3 ट्रैवलर बसें पहुंची हैं. इन्हें गेट नंबर 4 से अंदर जाने दिया गया है.

शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन मुख्यमंत्री निवास पहुंची, पूरा प्रशासनिक अमला पहले से वहां मौजूद

रांची:Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है. हेमंत सोरेन से 5 घंटे से ज्यादा समय से ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. मुख्यमत्री आवास में हलचल बढ़ गई है. मुख्यमंत्री आवास में 3 ट्रैवलर बसें पहुंची हैं. इन्हें गेट नंबर 4 से अंदर जाने दिया गया है. राजभवन के बाहर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. सीआरपीएफ ने मोर्चा संभाल लिया है. पूरा प्रशासनिक अमला मुख्यमंत्री आवास पहुंचा हुआ है. रांची में 31 जनवरी की रात 10 बजे के बाद अनिश्चितकाल के लिए धारा 144 लगा दी गई है. इस बीच खबर है कि सीता सोरेन मुख्यमंत्री आवास पहुंच गई हैं.

माना जा रहा है कि महागठबंधन के विधायक थोड़ी देर में राजभवन पहुंच सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि अगर हेमंत सोरेन की अगर गिरफ्तारी होती है तो महागठबंधन के विधायक किसी दूसरे व्यक्ति को विधायक दल का नेता चुन सकते हैं, जो सरकार बनाने का दावा पेश कर सके. यह भी कहा जा रहा है कि पहले कल्पना सोरेन को मुख्यमंत्री बनाने की बात चल रही थी, जिस पर कांग्रेस ने अपनी सहमति जताई थी लेकिन झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से कल्पना के विरोध में आवाज उठी थी, जिसके बाद माना जा रहा है कि कल्पना सोरेन का नाम पीछे हो गया है.

बता दें कि झारखंड में नए मुख्यमंत्री पद के लिए दावा ठोकने वाली सीता सोरेन दुमका की जामा विधानसभा सीट से तीन बार से विधायक हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रमुख रहे शिबू सोरेन की बड़ी बहू यानी दिवंगत दुर्गा सोरेन की वह पत्नी हैं. सीता सोरेन आए दिन झारखंड में अवैध खनन और परिवहन के मुद्दे को लेकर सवाल खड़े करती हैं.

ये भी पढ़ें- राजद को है इस बात का डर, मनोज झा ने नीतीश कुमार से की ये अपील

 

Trending news