Bihar News: पहली बार इतने पारदर्शी तरीके से हुई शिक्षक भर्ती, यही भाजपा के लिए सबसे बड़ी दिक्कत: संजय झा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1942801

Bihar News: पहली बार इतने पारदर्शी तरीके से हुई शिक्षक भर्ती, यही भाजपा के लिए सबसे बड़ी दिक्कत: संजय झा

Bihar News: बिहार में शिक्षक भर्ती पर उठ रहे सवालों का संजय झा ने जवाब दिया है. उन्होंने सीधे बीजेपी को निशाने पर लिया. 

संजय झा

Bihar News: शिक्षक भर्ती परीक्षा फेज 1 के सफल प्रतिभागियों को ज्वाइनिंग लेटर बांट दिए गए हैं और दूसरे फेज के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. हालांकि भाजपा के नेतृत्व में विपक्ष के तमाम नेता शिक्षक भर्ती पर सवाल उठा रहे हैं. इस पर नीतीश कुमार सरकार के मंत्री संजय झा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

भर्तियां पारदर्शी तरीके से हुई
संजय झा ने कहा, भाजपा को दिक्कत है कि इतने पारदर्शी तरीके से कैसे भर्तियां हो गईं. देश के इतिहास में पहली बार एक साथ इतने बड़े पैमाने पर भ​र्तियां हुई हैं. भाजपा लोगों को कन्फ्यूज कर रही है. जो बच्चे इतनी बड़ी परीक्षा पास करके आए हैं, उनकी प्रतिभा पर भाजपा सवाल उठा रही है. संजय झा ने कहा कि भाजपा सभी को बदनाम करना चाह रही है. 

इंडिया एलायंस के नेताओं को फिर से बुलाया जाएगा
सीएम नीतीश कुमार के कांग्रेस वाले बयान पर संजय झा ने कहा, 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व्यस्त है और इंडिया एलायंस को लेकर अभी समय नहीं दे पा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसलिए ये बातें कही थीं. संजय झा ने यह भी बताया कि चुनाव के बाद इंडिया एलायंस के नेताओं को फिर से बुलाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें:ग्रामीण डॉक्टरों ने घेरा आरजेडी कार्यालय, जगदानंद सिंह को जाना पड़ा पैदल दफ्तर

इंडिया एलायंस के फाउंडर मेंबर
संजय झा ने यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार इंडिया एलायंस के फाउंडर मेंबर हैं. अगर उन्हें कुछ भी लगेगा तो वे बोलेंगे ही. चुनाव बाद इंडिया एलायंस को आगे बढ़ाने को लेकर फिर से बातचीत होगी. 

ये भी पढ़ें:वादा 10 लाख नौकरी का, मिली 30 हजार को और होड़ श्रेय लूटने की: सुशील मोदी

'कौन है प्रशांत किशोर'
संजय झा ने प्रशांत किशोर के सवाल पर कहा, कौन है प्रशांत किशोर. नहीं जानते हमलोग. उन्होंने यह भी कहा कि केवल सीरियस बात पे बात होनी चाहिए.

Trending news