लव जिहाद पर बोले संजय जायसवाल, साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को बनाया जा रहा शिकार
Advertisement

लव जिहाद पर बोले संजय जायसवाल, साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को बनाया जा रहा शिकार

लव जिहाद के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है. ऐसे में तथाकथित सेकुलर लोगों ने आखिर लव जिहाद पर चुप्पी क्यों साध ली है. 

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही भाजपा नेता जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. बयानबाजी इतनी तेज है कि दोनों तरफ से लगातार एक दूसरे के खिलाफ नेता मोर्चा खोले हुए हैं. बिहार में सियासी बयानबाजी ऐसे में थमनो का नाम नहीं ले रही है.  

संजय जायसवाल ने इशारों में मुकेश सहनी पर साधा निशाना 
बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को नीतीश सरकार परेशान कर रही है. हमारे दोनों पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगला खाली कराने को लेकर बीजेपी नेताओं परेशान को किया जा रहा है. मुकेश सहनी पर इशारों-इशारों में संजय जायसवाल ने हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति मंत्री नहीं है और ना ही विधान परिषद का सदस्य है फिर भी बंगला आखिर क्यों उसके नाम आवंटित है. आखिर किसकी कृपा उनके ऊपर है. 

लव जिहाद के मामलों पर भी खुलकर बोले संजय जायसवाल
लव जिहाद के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है. ऐसे में तथाकथित सेकुलर लोगों ने आखिर लव जिहाद पर चुप्पी क्यों साध ली है. उन्होंने कहा कि यह परिपाटी बहुत ही गंभीर है और अब इस पर रोक लगाने की जरूरत है जिसमें समाज को भी आगे आने पड़ेगा. बहुसंख्यक हिंदू समाज की लड़कियों के साथ बहुत ही गलत हो रहा है, यह साजिश चल रही है. नगर निगम चुनाव में तो अगड़े मुसलमानों को पिछड़े में शामिल किया गया जो पूर्णतः राजनीतिक है. 

संजय जायसवाल जानबूझकर खाद की किल्लत जैसी स्थिति बना रही नीतीश सरकार 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आगे कहा कि खेती के समय जानबूझकर खाद की किल्लत होती है. बिहार सरकार केंद्र की तरफ से बिहार को खाद की पर्याप्त आपूर्ति के बावजूद खाद का उठाव नहीं कर रही है. बिहार की नीतीश सरकार किसानों के हितों पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है. कुढ़नी उपचुनाव पर भी प्रतिक्रिया देते हुए डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि जब वोटों की गिनती होगी तो पता चल जाएगा कि किसका पलड़ा भारी है. 

(रिपोर्ट- रीतेश भारती)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: खुशी-खुशी काटना है बुढ़ापा तो जवानी में इन 3 चीजों से बना लें दूरी 

Trending news