Bihar News: सम्राट चौधरी का दावा सबसे ज्यादा अति पिछड़ा समाज के लोगों को लड़वाएंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1949257

Bihar News: सम्राट चौधरी का दावा सबसे ज्यादा अति पिछड़ा समाज के लोगों को लड़वाएंगे चुनाव

Bihar News: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज देश में अति पिछड़ा का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना हुआ और पूरे देश में उनके नाम का डंका बजता है.

फाइल फोटो

Patna: Bihar News: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज देश में अति पिछड़ा का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना हुआ और पूरे देश में उनके नाम का डंका बजता है. सम्राट चौधरी ने कहा लेकिन बिहार में बड़े भाई और छोटे भाई 33 वर्षों से हैं और बिहार के विकास को रोक देने का काम किया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि अति पिछड़े समाज के लोग जो भी आज बीजेपी में सदस्यता लिए हैं वह स्पष्ट रहिए बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जिसने सबसे ज्यादा पिछड़े नेता को अपनी पार्टी में रखा है और बीजेपी के सर्वश्रेष्ठ नेता अति पिछड़ा समाज से हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Economic Survey: जातिगत रिपोर्ट में 'भूराबाल' वालों की आर्थिक स्थिति क्या है?

सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि लालू यादव जो इतनी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं उनको भी भाजपा के 40 विधायकों ने बिहार में मुख्यमंत्री बनाया और नीतीश कुमार को अपने कंधे पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बार-बार उठाकर राज भवन भेजा. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि कल भी भारतीय जनता पार्टी जाति आधारित जनगणना के पक्ष में थी और आज भी जाति आधारित गणना के पक्ष में है. सम्राट चौधरी ने कहा कि दो गारंटी देश के प्रधानमंत्री की तरफ से देते हैं. पहला जो भी भ्रष्टाचार करेंगे वह इस देश में बच नहीं सकते और दूसरा जो भी बिहार में या पूरे देश में गुंडाराज स्थापित करने की कोशिश करेगा उसको नेपाल भगाया जाएगा. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना और बिहार को नीतीश और लालू मुक्त बनाना है.  उसके बाद बिहार बीजेपी युक्त बनेगी. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अति पिछड़ा समाज के सबसे अधिक लोगों को इस बार चुनाव लड़वाएंगे. 
(रिपोर्ट- सन्नी)

Trending news