Chhath Puja 2023: सम्राट चौधरी ने सूर्य को दिया अर्ध्य, बिहार के लिए की मंगल कामना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1969394

Chhath Puja 2023: सम्राट चौधरी ने सूर्य को दिया अर्ध्य, बिहार के लिए की मंगल कामना

Chhath Puja 2023: बिहार में लोक आस्था का महापर्व छठ धूमधाम से मनाया गया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने छठ पर्व को बड़े श्रद्धा के साथ मनाया और सर्व मंगल की कामना की है. 

सम्राट चौधरी ने सूर्य को दिया अर्ध्य

Chhath Puja 2023: लोक  आस्था का महापर्व छठ पूजा उदयीमान सूर्य के अर्ध्य देने के बाद समाप्त हो गया. छठ पर्व को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (BJP state president Samrat Chaudhary) अपने गृह क्षेत्र लखनपुर गांव पहुंचे, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए अपने परिवार के साथ गांव के पोखर पहुंचे. यहां उन्होंने (BJP state president Samrat Chaudhary) उदीयमान सूर्य को को अर्ध्य दिया. 

इस मौके पर सम्राट चौधरी (BJP state president Samrat Chaudhary) ने कहा कि बिहार समृद्ध हो, विकसित हो, बिहार आगे बढ़े, तरक्की करे,  इसको लेकर छठ मइया से आराधना और कामना किया हूं. उन्होंने (BJP state president Samrat Chaudhary) बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि मैनें हाथ जोड़कर नितीश कुमार से आग्रह किया था की अब  मुक्ति दीजिये बुजुर्ग हो गए है बीमार दिख रहे है, बिहार को मुक्ति देने का काम कीजिये थोड़ा आराम कर लीजिये फिर आपसे लड़ेंगे. 

ये भी पढ़ें: इस रत्न का धारण करना होगा चमत्कारी, शिक्षा में आएगी तेजी और धन का लग जाएगा अंबार!

उन्होंने (Samrat Chaudhary) कहा कि अब बिहार की जनता को परेशानी से बाहर आने का समय है और बिहार को मुक्ति देने का काम कीजिये थोड़ा आराम कर लीजिये फिर आपसे लड़ेंगे. बता दें कि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने सूर्य को अर्ध्य देने का वीडियो अपने X अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने (Samrat Chaudhary) लिखा- छठ महापर्व संपन्न भगवान भास्कर से प्रार्थना है कि समस्त प्रदेशवासी और देशवासियों पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखें.

 

Trending news